Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'रोया था मैं', एक बार फिर Adipurush के डायलॉग वाले विवाद पर Manoj Muntashir ने कही दिल की बात

साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म Adipurush काफी विवादों में रही. सबसे ज्यादा आलोचना फिल्म के लेखक और गीतकार Manoj Muntashir ने झेली थी. हाल ही में उन्होंने फिर इसको लेकर दिल की बात शेयर की है.

Latest News
'रोया था मैं', एक बार फिर Adipurush के डायलॉग वाले विवाद पर Manoj Muntashir ने कही दिल की बात

Manoj Muntashir: मनोज मुंतशिर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साल 2023 में आई प्रभास (Prabhas) स्टारर आदिपुरुष (Adipurush controversy) अपने विवाद को लेकर चर्चा में रही. फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है तो वहीं इसके डायलॉग मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने लिखे थे जिसको लेकर सबसे ज्यादा विवाद रहा. लोग फिल्म में दिखाए गए किरदारों से लेकर किरदारों द्वारा बोले गए डायलॉग में भी भाषा से नाराज थे. इसको लेकर मनोज कई बार माफी मांग चुके हैं. वहीं एक साल बाद फिर से उन्होंने इसपर खुलकर बोले है और कहा कि वो काफी परेशान हुए थे.   

आदिपुरुष के लेखक मनोज मुंतशिर को फिल्म के डायलॉग को लेकर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. उन्होंने पहले कहा था कि उनसे ये गलतियां अनजाने में हुई थीं और उनका कभी भी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने या भगवान राम और हनुमान की छवि को धूमिल करने का इरादा नहीं था. एक बार फिर मनोज ने बताया कि इस विवाद से उनपर क्या असर हुआ था.

मनोज ने शुभांकर मिश्रा के पोडकास्ट में खुलासा किया कि इस विवाद से उन पर गहरा असर पड़ा और वो रो भी पड़े थे. मुंतशिर ने ये भी कहा कि उन्होंने सीखा कि जीवन में सब कुछ अस्थायी है. वो बोले 'रोया था मैं. एक इंसान के तौर पर मैंने ये समझा कि कुछ भी परमानेंट नहीं है. जो आज है, हो सकता है ये कल न हो, लेकिन ये भी सीखा कि जो अच्छा है, वो कल बुरा भी हो सकता है और वो परसो अच्छा भी हो सकता है. तो मैं रुका नहीं हूं, झुका नहीं हूं, मैं दिन रात कोशिश कर सकता हूं.


ये भी पढ़ें: आदिपुरुष में ऐसे-ऐसे डायलॉग, जमकर ट्रोल हो रहे मनोज मुंतशिर


बता दें कि आदिपुरुष के डायलॉग से लेकर उसकी कहानी और किरदारों का जमकर विरोध किया गया था. फिल्म पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया गया था जिसके कारण मनोज मुंतशिर ने इसके डायलॉग तक बदल दिए थे. वहीं इसका असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ा. भारी बजट वाली ये फिल्म काफी कम कमाई कर पाई थी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़ें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement