Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush: Prabhas की फिल्म ने तोड़ा फैंस का दिल? 'IMAX-3D में रिलीज होगी या नहीं' मामले पर भड़के मेकर्स

Adipurush को लेकर दावा किया जा रहा था कि ये IMAX में रिलीज नहीं होगी. इस खबर से फैंस काफी निराश हो गए थे. अब मेकर्स ने इस मामले पर सफाई पेश की है और सच्चाई बताई है.

Latest News
Adipurush: Prabhas की फिल्म ने तोड़ा फैंस का दिल? 'IMAX-3D में रिलीज होगी या नहीं' मामले पर भड़के मेकर्स

Adipurush: आदिपुरुष 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में है. इसी हफ्ते रिलीज होने जा रही फिल्म किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म की पूरी टीम भी इसके प्रमोशन में जी- जान से जुटी हुई है. वहीं इसी बीच खबर आई थी कि आदिपुरुष आईमैक्स (Adipurush IMAX) में रिलीज नहीं होगी. इस खबर से फैंस काफी निराश हो रहे थे और  मेकर्स को जमकर ट्रोल कर रहे थे. इस मामले पर मेकर्स ने सफाई दी है और गलत खबर फैलाने वालोंपर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

मामले ने तब तूल पकड़ा जब हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने एक ट्वीट करते हुए बताया था कि भारत में कई जगहों पर आदिपुरुष 3D फॉर्मेट में रिलीज नहीं हो रही है. बाद में उन्होंने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था पर ये खबर तब तक आग की तरह फैल गई और लोग मेकर्स को ट्रोल करने लगे. 

इसके बाद रेट्रोफिल फिल्म्स के सीईओ और आदिपुरुष के निर्माता राजेश नायर ने जवाब देते हुए गिरीश की क्लास लगा दी. उन्होंने लिख 'गिरीश भाई आप गलत इंफॉर्मेशन क्यों फैला रहे हैं. आदिपुरुष 3D और 2D में दुनियाभर में रिलीज हो रही है, प्लीज इस तरह की गलत न्यूज न फैलाएं.' इस ट्वीट के बाद फैंस ने राहत की सांस ली है. 

ये भी पढ़ें: Adipurush Advance Booking: रिलीज से पहले ही Prabhas की फिल्म मचा रही धमाल, एडवांस बुकिंग में बिके बंपर टिकट

बता दें कि फिल्म की एडवांस बुकिंग (Adipurush advance booking) भी शुरू हो चुकी है और इसे पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. ऐसे में जो आंकड़ें सामने आए हैं उन्हें फिल्म की कमाई के लिए काफी अच्छा माना जा सकता है. फिलहाल आगे देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म एडवांस बुकिंग से कुल कितनी कमाई कर पाती है.

ये भी पढ़ें: Ranbir Kapoor के बाद अब RRR स्टार भी बुक कराएंगे Adipurush के 10 हजार टिकट, वजह जान करेंगे तारीफ

फिलहाल आदिपुरुष को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. ये फिल्म 16 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है. ऐसे में फैंस इसे देखने के लिए काफी बेताब हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement