Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush के रावण ने इस्लाम कुबूल कर लिया? लोगों ने लगाया धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप

Adipurush में Ravan का लुक कतई पसंद नहीं आया है. अब कई लोग मेकर्स पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा रहे हैं.

Latest News
Adipurush के रावण ने इस्लाम कुबूल कर लिया? लोगों ने लगाया धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप

Adipurush Ravan Look: आदिपुरुष में राणव के लुक पर लोगों ने जताई आपत्ति

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रभास (Prabhas), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) का मोस्ट अवेटेड टीजर रिलीज हो चुका है. वहीं, मालूम होता है कि ये फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है, यही वजह है कि टीजर रिलीज के बाद से इसे लेकर सोशल मीडिया पर तारीफों के बजाए ट्रोलिंग मिल रही है. वहीं, अब कई लोगों को फिल्म में दिखाए गए रावण (Ravan) के लुक से आपत्ति हो रही है. लोगों ने इसे देखकर मेकर्स पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा दिया है.

इस टीजर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर VFX इफेक्ट्स को लेकर भी जमकर ट्रोलिंग शुरू हो गई थी. वहीं, अब लोगों ने टीजर में दिखाए गए रावण के किरदार पर आपत्ति जाहिर की है. लोगों को टीजर में रावण का लुक कतई पसंद नहीं आया है. ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म को मिल रहे सोशल मीडिया रिएक्शन देखें तो कई लोगों ने उन पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें- Adipurush: भगवान राम के अवतार में नजर आए प्रभास, अयोध्या से रिलीज होगा फिल्म का टीजर 

Adipurush Ravan Look

ट्विटर पर 'आदिपुरुष' के टीजर के बाद से Ravan हैशटैग ट्रेंड करने लगा है. कई लोगों का कहना है कि रावण को शिव भक्त के रूप में देखा गया है जबकि सैफ के रावण लुक्स मुगलों के किसी के खूंखार शासक से इंस्पायर्ड नजर आ रहा है. फिल्म में दिखाए गए रावण के लुक की तुलना अल्लाउद्दीन खिलजी, मोहम्मद गजनी से की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Adipurush Teaser: सामने आई Prabhas-Kriti Sanon की फिल्म से जुड़ी डिटेल, सरयू नदी से है कनेक्शन

एक यूजर ने इस टीजर पर कमेंट करते हुए लिखा- 'सैफ मॉर्डन हेयरकट और लंबी दाढ़ी के साथ ऐसे नजर आ रहे हैं जैसे रामायण के रावण ने धर्म परिवर्तन कर इस्लाम को अपना लिया हो'. फिल्म के टीजर में सैफ अली खान को एक विशालकाय डरावने पक्षी पर सवार दिखाया गया है, लोगों ने इस रिप्रिजेंटेशन पर भी आपत्ति जाहिर की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement