Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aditya Roy Kapur और Ananya Panday के रिलेशनशिप पर Chunky Panday ने किया रिएक्ट, बॉयफ्रेंड को लेकर बेटी को दी ये सलाह

Aditya Roy Kapur और Ananya Panday की डेटिंग की खबरें इन दिनों काफी सुर्खियों में थी. उनके रिलेशनशिप को लेकर अब Chunky Panday का रिएक्शन सामने आया है.

Latest News
Aditya Roy Kapur और Ananya Panday के रिलेशनशिप पर Chunky Panday ने किया रिएक्ट, बॉयफ्रेंड को लेकर बेटी को दी ये सलाह

Aditya Roy Kapur Ananya Panday

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. दोनों को कई बार साथ स्पॉट किया गया है. बीते दिनों कपल स्पेन में छुट्टियां मनाते हुए नजर आए थे. उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं. वेकेशन से वापस लौटने के बाद फिर से दोनों साथ (Aditya Roy Kapur Ananya Panday dating) में दिखे थे. उनकी डेटिंग की खबरों पर अब चंकी पांडे (Chunky Panday) ने रिएक्ट किया है.

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे बी-टाउन के नए लवबर्ड हैं. दोनों की डेटिंग की अफवाहों पर पापा चंकी पांडे ने रिएक्ट किया है. एक इंटरव्यू में, अनन्या पांडे के पिता से एक्ट्रेस की डेटिंग की अफवाहों के बारे में पूछा गया, जिसको उन्होंने खारिज कर दिया. बॉलीवुड बबल से चंकी ने कहा 'नहीं नहीं, ऐसा तो होना ही है. वे कहते हैं कि तुम आत्मा से जीते हो, आत्मा से मरते हो. हम ग्लैमर प्रोफेशन में हैं ये सब होने वाला है. कोलैटरल डैमेज होने वाला है. आप इसे रोक नहीं सकते.'

कुछ हफ़्ते पहले आदित्य और अनन्या की लवली-डवी तस्वीरें वेब पर सामने आई थीं. इन फोटोज में उन्हें सड़कों पर मौज-मस्ती करते देखा गया. कुछ दिन पहले ही आदित्य ने इस पर प्रतिक्रिया भी दी थी और कहा था कि उन्हें एक ब्रेक की जरूरत है.

ये भी पढ़ें: छुट्टियां मना कर वापस लौटे आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे, शर्माते हुए नजर आईं एक्ट्रेस, देखें वीडियो

बता दें कि अनन्या और आदित्य को पहली बार तापसी पन्नू की दीवाली पार्टी में स्पॉट किया गया था. जिसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप में होने की अफवाहों ने जोर पकड़ा था. इसके बाद कई बार दोनों को एक साथ देखा गया था. वहीं, स्पेन की छुट्टियों की तस्वीरें वायरल होने के बाद उनके रिश्ते को लेकर काफी हद तक कंफर्म हो गया है. हालांकि दोनों ने इसको लेकर ऑफिशियली कुछ भी नहीं कहा है. वहीं, आपको बता दें कि अनन्या पांडे जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: Ananya Pandey संग शादी को लेकर क्या है Aditya Roy Kapur के प्लान्स? बोले-'कोई FOMO नहीं है, केवल JOMO है'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement