Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

लव बर्ड्स Aditya Roy Kapur और Ananya Panday का रोमांटिक वीडियो वायरल, हाथों में हाथ डाले दिखा कपल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय(Aditya Roy Kapur) और अनन्या पांडे(Ananya Panday) एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं.

Latest News
लव बर्ड्स Aditya Roy Kapur और Ananya Panday का रोमांटिक वीडियो वायरल, हाथों में हाथ डाले दिखा कपल

Aditya Roy Kapoor and Ananya Pandey

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय(Aditya Roy Kapur) और अनन्या पांडे(Ananya Panday) की डेटिंग की चर्चा काफी वक्त से चल रही है. दोनों कलाकारों को कई बार एक साथ देखा गया है. इसके साथ ही अक्सर ही दोनों की तस्वीरों और वीडियो वायरल होती रहती हैं. वहीं, एक बार फिर से अनन्या और आदित्य चर्चा में हैं. दरअसल, दोनों की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कपल हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं.

दरअसल, आदित्य रॉय और अनन्या पांडे बीती रात डिनर डेट के लिए साथ देखे गए थे. इस दौरान कपल ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए नजर आए हैं. अनन्या ने जहां ब्लैक शॉर्ट ड्रेस पहनी थीं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, आदित्य ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक जींस में नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में आदित्य और अनन्या किसी से बातें करते दिख रहे हैं. वहीं, अनन्या आदित्य के कंधे पर अपना सिर झुकाए और उनकी बांह को पकड़कर खड़े हुए नजर आ रही हैं. दोनों इस दौरान बेहद क्यूट लग रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- छुट्टियां मना कर वापस लौटे आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे, शर्माते हुए नजर आईं एक्ट्रेस, देखें वीडियो

वायरल वीडियो पर लोगों ने किए कमेंट

वहीं, इस वायरल वीडियो को देख फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- लवली कपल. वहीं, अन्य ने लिखा- नंबर वन कपल. हालांकि कुछ लोग दोनों को ट्रोल करते हुए भी नजर आए हैं. एक यूजर ने लिखा- आदित्य इससे बेहतर डिजर्व करता है. बता दें कि आदित्य और अनन्या ने अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियल तौर पर कुछ भी नहीं कहा है. 

जल्द ही इस सीरीज से ओटीटी पर डेब्यू करेंगी अनन्या

काम को लेकर बात की जाए तो अनन्या पांडे हाल ही में फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थीं. इसके अलावा अनन्या कॉल मी बे के साथ ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं. इस वेब सीरीज में वह एक फैशन एक्सपर्ट की भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी. इस सीरीज का निर्देशन कॉलिन डी कुन्हा ने किया है. 

ये भी पढ़ें- मुंबई आते ही फिर डेट पर निकले Ananya Pandey और Aditya Roy Kapur, शर्माते हुए एक्ट्रेस ने छिपाया चेहरा

इस सीरीज में आखिरी बार नजर आए थे आदित्य

इसके अलावा आदित्य हाल ही में वेब सीरीज द नाइट मैनेजर 2 में दिखाई दिए थे. जिसमें उनके साथ शोभिता धूलिपाला और अनिल कपूर नजर आए थे. अनिल कपूर के साथ काम करने के बारे में आदित्य ने कहा था कि अनिल सर और मैं पहले ही मलंग कर चुके हैं, इसलिए हमने साथ में काफी काम किया है. 

आदित्य-अनन्या की वायरल हुई थीं तस्वीरें

वहीं, आपको बता दें कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के बीच लंबे समय से डेटिंग की अफवाह चल रही हैं. हालांकि बीते दिनों इनकी अफवाह की खबरों पर एक्ट्रेस की मां ने उनके रिश्ते को अस्वीकार किया था. बता दे पुर्तगाल की यात्रा की उनकी हालिया तस्वीरें,  जहां वे दोनों एक दूसरे में खोए हुए नजर आए थे और एक दूसरे को हग करते हुए दिखाई दिए थे. वे सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. उसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप में होने की अफवाहें चल रही हैं. फिलहाल दोनों ने इसपर कोई भी कमेंट नहीं किया है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement