Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adnan Sami क्यों करते हैं Pakistan से नफरत? 6 सालों बाद तोड़ी चुप्पी तो मच गया हंगामा

Adnan Sami ने बताया है कि किस तरह Pakistan में उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा है. उनका कहना है जनता सच्चाई जानकर चौंक जाएगी.

Latest News
Adnan Sami क्यों करते हैं Pakistan से नफरत? 6 सालों बाद तोड़ी चुप्पी तो मच गया हंगामा

Adnan Sami : अदनान सामी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर संगीतकार अदनान सामी (Adnan Sami), अब भारत के नागरिक हैं और देश के प्रति अपनी वफादारी कई बार साबित भी कर चुके हैं. अदनान को उनकी इमानदारी के लिए भी लोग खूब पसंद करते हैं. उन्हें भारत की नागरिकता 2016 में मिली थी और उससे पहले वो पाकिस्तान के नागरिक थे. जब उन्होंने पाकिस्तान (Pakistan) को छोड़कर भारत का नागरिक बनने का फैसला किया था तो कईयों को बड़ा शॉक लगा था. अदनान पर कई बार पाकिस्तानी नागरिक सवाल उठाते दिखाई हैं. वहीं, 6 सालों के बाद अब जाकर अदनान ने इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है और चौंकाने वाला खुलासा किया है.

Adnan Sami ने बताया कड़वा सच

दरअसल, हाल ही में अदनान सामी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा पोस्ट लिखा है और नागरिकता को लेकर फैसले के बाद उन पर सवाल उठाने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है. उन्होंने अपने इस पोस्ट में लिखा- 'कई लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरे मन में पाकिस्तान के प्रति इतनी नफरत ​​क्यों है? कड़वा सच ये है कि मुझमें पाकिस्तान के लोगों के प्रति कोई बुरा भाव नहीं है, उन्होंने मेरे साथ बहुत अच्छा बर्ताव किया है. मैं उनसे प्यार करता हूं जो मुझसे प्यार करते हैं- पीरियड'.

ये भी पढ़ें- Adnan Sami का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देख आप भी हो जाएंगे हैरान, सिंगर ने घटाया इतना वजन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ADNAN SAMI (@adnansamiworld)

सालों तक चुप रहा लेकिन...

उन्होंने आगे लिखा- 'हालांकि, मुझे प्रशासन से बहुत दिक्कत है. जो लोग मुझे जानते हैं, उन्हें यह भी पता होगा कि प्रशासन ने कई सालों तक मेरे साथ क्या-क्या किया है. इसकी वजह से ही आखिरकार मुझे पाकिस्तान छोड़ना पड़ा था. एक दिन, जल्द ही मैं इसका खुलासा करूंगा की मेरे साथ कैसे बर्ताव किया गया है, जिसके बारे में आप शायद ही जानते हों. मेरे इस खुलासे को सुनकर आम जनता को बड़ा झटका लगेगा! मैं इस बारे में सालों तक चुप रहा लेकिन सही मौका मिलते ही मैं सबकुछ बताऊंगा'.

ये भी पढ़ें- Adnan Sami Birthday: कभी 230 किलो के रहे अदनान सामी कर चुके हैं 4 शादियां, 15 महीने में हो गए थे फैट से फिट

कहां से शुरू हुआ बवाल

बता दें कि अदनान की नागरिकता को लेकर बवाल फिर तब ताजा हुआ जब उन्होंने टी-20 विश्वकप के फाइनल मुकाबले पर अपनी राय जाहिर की. इस मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को हराकर जीत दर्ज की थी. वहीं इसको लेकर अदनान सामी ने ट्वीट किया था और लिखा था कि 'बेहतर टीम जीत गई, इंग्लैंड को बधाई'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement