Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Memes: Irfan Khan की राह पर चले Rajpal Yadav, आपने नहीं देखा होगा ऐसा मजेदार वीडियो

Rajpal Yadav एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपनी कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाया है. अब उन्होंने कुछ वायरल मीम को अपने अंदाज में रीक्रिएट किया है.

Memes: Irfan Khan की राह पर चले Rajpal Yadav, आपने नहीं देखा होगा ऐसा मजेदार वीडियो

Rajpal Yadav (photo: Netflix India YouTube)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन राजपाल यादव (Rajpal Yadav) अपनी कॉमिक टाइमिंग को लेकर काफी फेमस हैं. उन्होंने अपने किरदारों से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है. यही नहीं सोशल मीडिया पर उनके मीम भी काफी वायरल रहते हैं. चाहे फिल्म हलचल हो या भूल भुलैया में छोटा पंडित, इन फिल्मों में उनके कुछ सीन के मीम काफी वायरल होते रहते हैं. इसी बीच राजपाल यादव ने एक वीडियो में कुछ वायरल मीम (Viral Meme) को रीक्रिएट किया है. मीम कैरेक्टर से मीम एक्सपर्ट बनने का उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

बता दें कि नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) के यूट्यूब पेज पर राजपाल यादव का एक वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में उन्होंने कई वायरल मीम को रीक्रिएट किया. ये मीम ऐसे हैं जो सोशल मीडिया पर काफी फेमस रहते है. राजपाल ने वीडियो में कहा कि सब मेरे मीम बनाते हैं लेकिन मैं भी तो मीम बना सकता हूं. उन्होंने इस वीडियो को लिए नेटफ्लिक्स की मदद ली और ये वीडियो तैयार किया. 

मीम को रीक्रिएट करने की शुरुआत उन्होंने वेलकम फिल्म में नाना पाटेकर के कंट्रोल उदय वाले डायलॉग से की. इसके बाद उन्होंने दिल्ली बेली में विजय राज के 'ये तो टट्टी है' डायलॉग को अपने अंदाज में पेश किया. आगे राजपाल ने अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और आर माधवन के वायरल मीम को भी अपने तरीके से रीक्रिएट किया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उन्हें ये वीडियओ बनाकर काफी मजा आया. 

ये भी पढ़ें: Rubina Dilaik की फिल्म 'अर्ध' का पहला लुक, ट्रांसजेंडर के रोल में दिखे राजपाल यादव

ये पहली बार नहीं है जब किसी एक्टर ने मीम को रीक्रिएट किया हो. इससे पहले दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irfan Khan) ने यूट्यूब चैनल एआईबी (AIB) के साथ मिलकर एक ऐसा ही वीडियो बनाया था. इरफान खान ने कई ऐसे ही मीम को रीक्रिएट किया था. ये वीडियो यूट्यूब पर हिट साबित हुआ. उस दौरान इरफान खान अपनी फिल्म हिंदी मीडियम का प्रमोशन भी कर रहे थे. उनका ये वीडियो आज भी लोगों को काफी पसंद है. उन्होंने 'आओ कभी हवेली पे', 'ये बिक गया है सिनेमा' जैसे की वायरल मीम अपने अंदाज में रीक्रिएट किए थे. 

इरफान खान आज भले ही हमारा बीच नही हैं पर वो उन एक्टर्स में से थे जो अपनी आंखों से अभिनय करने में माहिर थे. उन्होंने सीरियस रोल के साथ कॉमेडी रोल भी किए थे. 29 अप्रैल 2020 को इरफान खान के निधन से बॉलीवुड से लेकर उनके फैंस तक सब सदमे में थे. 

ये भी पढ़ें: आखिरी दिनों में किस बात पर गुस्सा और दुखी थे Irrfan Khan? सामने आया दिल तोड़ देने वाला किस्सा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement