Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sara Ali Khan ने मंदिर के बाहर बैठे गरीबों के लिए किया कुछ ऐसा, हर कोई कर रहा तारीफ, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान(Sara Ali Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस जरूरतमंदो की मदद करते हुए नजर आ रही हैं.

Latest News
Sara Ali Khan ने मंदिर के बाहर बैठे गरीबों के लिए किया कुछ ऐसा, हर कोई कर रहा तारीफ, देखें वीडियो

Sara Ali Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान(Sara Ali Khan) अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. सारा अली खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में छाई रहती हैं. अक्सर ही एक्ट्रेस को मंदिरों में जाकर दर्शन करते हुए देख गया है, जिसको लेकर फैंस उनकी काफी तारीफ करते हैं. वहीं, एक बार फिर से सारा ने अपने एक नेक काम से फैंस का दिल जीत लिया है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सारा अली खान जरूरतमंदों को खाना बांटते हुए नजर आ रही हैं. यह वीडियो मंदिर के बाहर का है और यहां पर बैठी कुछ महिलाओं को सारा अली खान खाने के पैकेट देते हुए दिख रही हैं. यह वीडियो इंस्टाग्राम पेज मानव मंगलानी पर शेयर किया है. एक्ट्रेस की सादगी ने फैंस का दिल जीत लिया है.लोग लगातार सारा की तारीफ कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- जले हुए पेट के साथ Sara Ali Khan ने किया रैंप वॉक, कॉन्फिडेंस देख कहेंगे 'वाह'


लोगों ने की सारा की तारीफ

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- तुम सच में बहुत दयालु हो बेटा, भगवान तुम्हें हमेशा खुश रखे, मैं तुम्हारे वीडियो देखती हूं, तुम बहुत अच्छे काम करती हो, आशीर्वाद. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- पैप्स से रिकॉर्डिंग बंद करने के लिए कहना एक अच्छी बात है.  जिस तरह से सारा ने उस महिला को बच्चे को जगाने से रोका और उसे प्यार से ऐसा करने के लिए कहा, वह भी बहुत पसंद आया. 


ये भी पढ़ें- Sara Ali Khan ने बेबाकी से फ्लॉन्ट की पेट की चर्बी, दिखाया 2 हफ्ते में कैसे किया शॉकिंग ट्रांस्फॉर्मेशन


सिंपल लुक में नजर आईं सारा

सारा लोगों को खाना बांटते वक्त ऑरेंज कलर के शॉर्ट टॉप और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रही हैं. उन्होंने इस दौरान बालों की चोटी बनाई हुई है और वह बेहद सिंपल अंदाज में नजर आ रही हैं. 

हाल ही में रिलीज हुईं सारा की दो फिल्में

काम को लेकर बात करें तो सारा की दो फिल्में हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई हैं. एक्ट्रेस ऐ वतन मेरे वतन फिल्म में नजर आई हैं. इस फिल्म में उन्होंने स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता का किरदार निभाया है. इसके अलावा वह मर्डर मुबारक में नजर आई हैं. दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement