Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranveer Singh के बाद, Bear Grylls अब इस एक्ट्रेस के साथ जाना चाहते हैं जंगल की सैर पर

Man vs. Wild में बेयर ग्रिल्स के साथ भारतीय सेलेब्रिटीज में रजनीकांत, अक्षय कुमार, अजय देवगन, विक्की कौशल, रणवीर सिंह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिरकत की है. अब बेयर ग्रिल्स इस एक्ट्रेस को अपने शो पर ले जाना चाहते हैं.

Ranveer Singh के बाद, Bear Grylls अब इस एक्ट्रेस के साथ जाना चाहते हैं जंगल की सैर पर

Bear Grylls : बेयर ग्रिल्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Man vs. Wild: एडवेंचरस शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' (Man vs. Wild ) में बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) ने अबतक अक्षय कुमार, रजनीकांत, अजय देवगन, विक्की कौशल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खतरनाक जंगल के सैर पर ले जा चुके हैं. अब बेयर ग्रिल्स की मानें तो वह प्रियंका चोपड़ा जैसे किसी के साथ एडवेंचर पर जाना पसंद करेंगे. ग्रिल्स ने हाल ही में रणवीर सिंह के साथ शो किया, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया.

एक इंटरव्यू में उन्होंने निक जोनस को अपने साथ एडवेंचर पर ले जाने की बात कही. उन्होंने कहा, "प्रियंका चोपड़ा शानदार रहेंगी - मैं उनके पति को एक बार जर्नी पर ले गया और वह एक शानदार व्यक्ति हैं. लोग उनकी कहानी सुनना पसंद करेंगे."

ये भी पढ़ें - Bear Grylls: पीएम मोदी को बिना नाव के नदी पार करवाने वाले बेयर ग्रिल्स के बारे में क्या जानते हैं आप?

अपनी कई एडवेंचरस जर्नी के बाद, ग्रिल्स ने अपने टेलीविजन शो मैन वर्सेज वाइल्ड की बदौलत फेम हासिल की. वह रजनीकांत, अक्षय कुमार, अजय देवगन, विक्की कौशल, रणवीर सिंह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एडवेंचर पर जा चुके हैं.

भारत में अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे हमेशा भारतीय सुपरस्टार से प्यार रहा है, गर्मजोशी महसूस होती है. वे हमेशा काइंड रहे और मुझे गले लगाते हैं. मैं एक भारतीय की तरह महसूस करता हूं और यह सबसे बड़ा आशीर्वाद है जो मैं कभी भी कर सकता हूं. भारत हमेशा मेरे दिल के बहुत करीब है."

ये भी पढ़ें - Ranveer Singh ने दीपिका के लिए लगाई जान की बाजी, तोड़ा कभी ना मरने वाला फूल

उन्होंने यह भी कहा, "भारतीय स्टार्स के साथ काम करते हुए सबसे कुछ सीखने को मिलता है. हम सब मिलकर बहुत कुछ कर सकते हैं. जब हम जंगल में कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होते हैं तो हम किसी भी बाधा को दूर कर सकते हैं."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement