Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'वो हमेशा मेरे साथ रहेगी', बेटी Aaradhya को लेकर पपराजी ने Aishwarya Rai से ऐसा क्या कहा, कि मिल गया ये जवाब

Aishwarya Rai आए दिन अपनी बेटी Aaradhya के साथ स्पॉट होती हैं. हाल ही में वो IIFA के इवेंट में साथ दिखीं जहां पपराजी ने उनसे ऐसा सवाल पूछ लिया जिसका उन्हें जवाब भी मिल गया.

Latest News
'वो हमेशा मेरे साथ रहेगी', बेटी Aaradhya को लेकर पपराजी ने Aishwarya Rai से ऐसा क्या कहा, कि मिल गया ये जवाब

Aishwarya Rai with daughter Aaradhya bachchan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

अबू धाबी में आयोजित हुए आईफा उत्सव 2024 (IIFA Utsavam 2024) की कई फोटोज और वीडियोज सामने आए थे. इस दौरान ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) सहित कई सारे सितारों को देखा गया. ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या भी इस इवेंट में शामिल हुईं. इसी दौरान मां-बेटी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो मीडिया से बात करते हुए नजर आईं. इसमें एक्ट्रेस ने बताया कि बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) उनके साथ हर जगह क्यों जाती हैं.

पपराजी पेज ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें ऐश्वर्या को रेड कार्पेट पर आराध्या के साथ हंसते हुए और पोज देते हुए देखा गया. इसी दौरान एक रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि आराध्या हमेशा हर जगह उनके साथ क्यों रहती है. तब इसपर एक्ट्रेस ने कहा 'वह मेरी बेटी है. वह हर जगह मेरे साथ जाती है.' ऐसे में फैंस को एक्ट्रेस का ये जवाब काफी अच्छा लग रहा है. 

लुक की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन अवॉर्ड शो में ब्लैक कलर का आउटफिट पहने दिखीं जिसमें ब्लैक एम्ब्रॉयडरी हुई थी. इसके अलावा उनकी बेटी आराध्या व्हाइट ब्लेजर और ब्लैक जींस में बूट्स पहने हुए नजर आई थीं.


ये भी पढ़ें: IIFA Utsavam 2024: ऐश्वर्या राय ने जीता बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड, जानें किसे मिला बेस्ट एक्टर का खिताब, यहां देखें पूरी लिस्ट


इससे पहले आराध्या और ऐश्वर्या को पेरिस में भी साथ देखा गया था जहां एक्ट्रेस ने लोरियल पेरिस इवेंट में रैंप वॉक किया था. यही नहीं आराध्या कई बार मां ऐश्वर्या के साथ कई इवेंट और पार्टियों में दिख जाती हैं.


ये भी पढ़ें: पेरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या राय ने बिखेरा जलवा


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement