Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Drishyam 2 की रिलीज से पहले लीक हुआ फिल्म का ये वीडियो? Ajay Devgn ने कबूल किया गुनाह

Drishyam 2 की रिलीज के एक दिन पहले Ajay Devgn का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

Latest News
Drishyam 2 की रिलीज से पहले लीक हुआ फिल्म का ये वीडियो? Ajay Devgn ने कबूल किया गुनाह

Ajay Devgn Film Drishyam 2: अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कई की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में अजय देवगन (Ajay Devgn) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. ये फिल्म कल यानी 18 नवंबर को रिलीज होने जा रही है और इसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं, फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले ही इससे जुड़ा एक वीडियो लीक (Drishyam 2 Video Leak) हो गया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि अजय देवगन, विजय सलगांवकर (Vijay Salgaonkar) के किरदार में अपना गुनाह कबूल कर रहे हैं.

Ajay Devgn ने किया कबूल

दरअसल, अजय देवगन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो कहते दिख रहे हैं कि 'मेरा नाम विजय सलगांवकर है और ये मेरा कनफेशन है. सात साल पहले भी मुझे पता था और आज भी पता है. सच एक पेड़ के बीज की तरह होता है जो कभी न कभी बाहर आ ही जाता है. 2 अक्टूबर और 3 अक्टूबर का सच ये है कि'.... इसके बाद अजय देवगन लंबी सांस लेकर कहते हैं- 'ऐसे लीक वीडियोज से बचकर रहें. विजय की तरह अपने दिल की नहीं अपने दिमाग की भी सुनिए. इस बार दृश्यों के साथ-साथ हमारे शब्दों पर भी ध्यान दीजिए और लीक वीडियोज को रिपोर्ट कीजिए'.

ये भी पढ़ें- Drishyam 2: सेंसर बोर्ड ने बिना कैंची चलाए दी Ajay Devgn की फिल्म को मंजूरी, मिला U/A सर्टिफिकेट

Drishyam 2 के लिए फैंस से की ये अपील

अजय आगे कहते हैं कि- 'दृश्यम का जादू इसकी कहानी में है. विजय क्या-क्या नहीं करता अपनी फैमिली को प्रोटेक्ट करने के लिए, वही तो असली खेल है इस फिल्म का. आपके अंदर का मूवी लवर और ये स्टोरी इससे ज्यादा की हकदार है'.

Piracy के खिलाफ

इसके बाद अजय देवगन फैंस को थिएटर में फिल्में देखने के लिए इनवाइट करते हैं. बता दें कि ये वीडियो फिल्म का कोई लीक वीडियो नहीं है बल्कि फिल्ममेकर्स ने इसे पाइरेसी के खिलाफ लोगों को जागरुक करने के लिए रिलीज किया है.

ये भी पढ़ें- Drishyam 2 देखने वालों को Ajay Devgn दे रहे हैं 25% का डिस्काउंट, जानिए कैसे करें Ticket Booking

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement