Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ajay Devgn की बेटी Nysa का ट्रांसफॉरमेशन देखकर चौंक जाएंगे, फिल्मों में नहीं फिर भी सुपरस्टार

Ajay Devgn की बेटी Nysa Devgan की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर लोग पुराने दिन याद कर रहे हैं जब न्यासा लाइमलाइट और ग्लैमर से दूर रहती थीं.

Ajay Devgn की बेटी Nysa का ट्रांसफॉरमेशन देखकर चौंक जाएंगे, फिल्मों में नहीं फिर भी सुपरस्टार

Nysa Devgan Transformation: न्यासा देवगन का बदला लुक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के स्टार कपल अजय देवगन और काजोल की बेटी (Ajay Devgn And Kajol Daughter)  न्यासा देवगन (Nysa Devgan) इन दिनों इंडस्ट्री की सबसे चर्चित स्टारकिड बनी हुई हैं. जबसे उन्होंने नए साल के जश्न की तस्वीरें शेयर की हैं तब से लोग उनके ट्रांसफॉरमेशन (Nysa Devgan Transformation) को लेकर बातें करते दिखाई दे रहे हैं. न्यासा, पिछले कुछ सालों में एकदम बदल गई हैं और उनके फॉलोवर्स इस बात पर काफी हैरान हैं. कई तो उन्हें इडस्ट्री की सबसे खूबसूरत स्टारकिड का टैग देते भी नजर आ रहे हैं. दिलचस्प बात ये भी है कि न्यासा बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले ही सुपरस्टार बन चुकी हैं.

न्यासा देवगन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर न्यू ईयर पार्टी की खास तस्वीरें शेयर की थीं. इस पार्टी में वो अपने दोस्तों संग जमकर मस्ती करती दिखी थीं. वो ब्लैक ड्रेस पहने, अपने दोस्तों में सबसे ज्यादा बोल्ड लुक कैरी किए हुए नजर आई थीं. वहीं, इन तस्वीरों में न्यासा ने अपने ग्लैमरस लुक से सभी को हैरान कर दिया है. कई लोगों ने इन फोटोज को न्यासा की अब तक की सबसे बोल्ड, ग्लैमरस और स्टाइलिश तस्वीरें बता डाला है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nysa Devgan (@nysadevganx)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nysa Devgan (@nysadevganx)

ये भी पढ़ें- Nysa Devgan: दुबई में दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाती दिखीं Ajay Devgn की लाडली, बदला लुक देख दंग रह गए फैंस

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nysa Devgan (@nysadevganx)

18 साल की न्यासा का ट्रांसफॉरमेशन एक पार्टी के दौरान दिखाई दिया था जिसमें वो अपने पापा के साथ ट्रेडिशनल लुक में नजर आई थीं. न्यासा ने इस पार्टी में लहंगा पहन रखा था. वहीं, इसके बाद से न्यासा अपने अलग-अलग अवतार से इंटरनेट पर तहलका मचाती दिखाई दे चुकी हैं. हालांकि, एक वक्त पर न्यासा ग्लैमर और लाइमलाइट से काफी दूर रहा करती थीं. वहीं, अब वो इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड स्टारकिड्स में गिनी जाती हैं.

यह भी पढ़ें- Nysa Devgan: Ajay Devgn की लाडली ने दोस्तों संग जमकर की पार्टी, फोटोज में Janhvi Kapoor भी आईं नजर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nysa Devgan (@nysadevganx)

बता दें कि जहां एक तरफ न्यासा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चाएं हो रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ वो फिल्मों में एंट्री से पहले ही सुपरस्टार बन चुकी हैं. न्यासा सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं. उनके करोड़ों फॉलोवर्स होने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर कई फैन क्लब भी मौजूद हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement