Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ajay Devgn की बेटी Nysa ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग जमकर की पार्टी, Photos में जानें कौन हैं वेदांत?

Ajay Devgn की बेटी Nysa की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वो अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में नीसा के कई अन्य दोस्त भी दिख रहे हैं.

Latest News
Ajay Devgn की बेटी Nysa ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग जमकर की पार्टी, Photos में जानें कौन हैं वेदांत?

Nysa Devgan With Rumored Boyfriend: रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ नीसा देवगन (फोटो- @nysaqts/Instagram)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार्स अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgan) इंडस्ट्री से सबसे मशहूर स्टारकिड में गिनी जाती हैं. उन्होंने भले ही अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन वो आए दिन किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं. हाल ही में नीसा की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वो अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती दिख रही हैं. इन तस्वीरों में नीसा के साथ उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड (Nysa Devgan Rumoured Boyfriend) वेदांत महाजन भी नजर आ रहे हैं. नीसा ने ये पार्टी सिंगर बियॉन्स के एक कॉन्सर्ट के दौरान की है, जिसमें वो जमकर मस्ती करती दिख रही हैं.

वायरल हुईं तस्वीरें

नीसा देवगन हाल ही में सिंगर बियॉन्स के एक कॉन्सर्ट के दौरान अपने दोस्तों के साथ लंदन गई थीं. इस कॉन्सर्ट में उन्होंने जमकर मस्ती की है. हाल ही में स्टारकिड के एक फैन क्लब ने नीसा की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में नीसा ने ग्रे रंग का फुल स्लीव्स टॉप पहना हुआ है और इसके साथ एक सिल्वर स्कर्ट पेयर की है. उन्होंने इस आइटफिट के साथ एक रेड कलर की हैट भी कैरी की. कॉन्सर्ट की तस्वीरों में स्टारकिड, खास दोस्त Orry और रूमर्ड बॉयफ्रेंड वेदांत महाजन के साथ दिखाई दे रही हैं. नीसा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं.

(फोटो- @nysaqts/Instagram)

ये भी पढ़ें- पार्टी लवर हैं अजय-काजोल की लाडली, फिर 'स्पेशल दोस्त' के साथ आईं नजर

(फोटो- @nysaqts/Instagram)

कौन हैं Nysa के रूमर्ड बॉयफ्रेंड?

बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसे दावे किए जा रहे हैं कि नीसा, 25 साल के वेदांत महाजन को डेट कर रही हैं. हालांकि, अभी तक ये दावे सिर्फ अफवाहों पर ही आधारित हैं. वेदांत बेहद कम उम्र के एक सक्सेसफुल बिजनेसमैन हैं, जो दिल्ली से लेकर लंदन तक बॉलीवुड पार्टीज ऑर्गनाइज करते हैं. उन्होंने अपनी कंपनी की शुरुआत कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए न्यू ईयर पार्टी ऑर्गनाइज करके की थी. वो बिजनेस के साथ- साथ लंदन के UCL में पढ़ाई भी करते हैं.

ये भी पढ़ें- 'Aryan Khan और Nysa Devgan साथ भाग गए तो'? जब ये सोच कर बुरी तरह डर गए Shah Rukh Khan

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement