Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ajay Devgn के फैंस के लिए खुशखबरी, Raid 2 को लेकर आया बड़ा अपडेट

अजय देवगन की फिल्म 'रेड 2' का फैंस बेसब्री समय से इंतजार कर रहे हैं. इसके पिछले पार्ट को लोगों ने खूब पसंद किया था. अब फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है जिसे जानकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे. 

Ajay Devgn के फैंस के लिए खुशखबरी, Raid 2 को लेकर आया बड़ा अपडेट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अजय देवगन की 'रेड 2' फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग अप्रैल के अंत तक पूरी हो जाएगी है. राजकुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित यह फिल्म 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अभी फिलहाल लखनऊ में फिल्म अपने आखिरी शूटिंग शेड्यूल में है. इसके बाद दिल्ली में 2 दिनों शूटिंग होगी जहां फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी.

फिल्म 'रेड' का पहला भाग साल 2018 में रिलीज हुआ था, जिसका निर्देशन राज कुमार गुप्ता ने किया था. इस में अजय देवगन, सौरभ शुक्ला और इलियाना डिक्रूज मुख्य भूमिका में थे. ये फिल्म 1980 के दशक में सरदार इंदर सिंह पर आईटी विभाग के अधिकारियों द्वारा की गई रियल छापेमारी पर बेस्ड थी. ये छापेमारी  इसे भारतीय इतिहास की सबसे लंबी रेड कहा जाता है जो 3 दिन और 2 रात तक चली थी. इस छापेमारी की देशभर में चर्चा हुई थी.


ये भी पढ़ें- Ajay Devgn की Maidaan की रिलीज पर यहां लगी रोक, जानें क्या है भारी मुसीबत की जड़


भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार मिलकर 'रेड 2' को बना रहे हैं. 'रेड 2' एक नए लक्ष्य की तलाश में IAS अधिकारी अमय पटनायक की कहानी है, जिसका किरदार देवगन ने निभा रहे हैं. फिल्म में अजय देवगन के साथ वाणी कपूर, रितेश देशमुख और रजत कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.यह फिल्म टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियो प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है जो इस साल 15 नवंबर को रिलीज की जाएगी. 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement