Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Drishyam 2 देखने वालों को Ajay Devgn दे रहे हैं 25% का डिस्काउंट, जानिए कैसे करें Ticket Booking

Ajay Devgn की फिल्म Drishyam 2 रिलीज होने वाली है और Diwali के मौके पर इस फिल्म के टिकट पर एक धमाकेदार ऑफर मिल रहा है.

Latest News
Drishyam 2 देखने वालों को Ajay Devgn दे रहे हैं 25% का डिस्काउंट, जानिए कैसे करें Ticket Booking

Drishyam 2 Trailer: दृश्यम 2 ट्रेलर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में एक के बाद एक रिलीज हो रही हैं. इस बीच दिवाली (Diwali) के मौके को और खास बनाने के लिए बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने फैंस को एक खास तोहफा दिया है. अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) को लेकर एक बड़ा ऐलान कर डाला है. अजय देवगन ने बताया है कि वो अपने फैंस को 'दृश्यम 2' देखने के लिए टिकट बुकिंग पर 25% की छूट  (Drishyam 2 Ticket Booking Discount) दे रहे हैं. उन्होंने बताया कि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए दर्शकों को क्या करना होगा?

Drishyam 2 की Ticket Booking पर मिलेगा ये ऑफर

दरअसल, दृश्यम 2 की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए दिवाली के खास मौके पर मेकर्स ने दर्शकों को एक खास ऑफर दिया है. हाल ही में इस ऑफर को लेकर अजय देवगन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो बता रहे हैं कि 2 दिनों में उनकी फिल्म की टिकटें 25 प्रतिशत कम दाम पर मिलेंगी.

ये भी पढ़ें- Drishyam 2: Ajay Devgn ने पूछ लिया ऐसा सवाल, सुनकर चकराया लोगों का दिमाग

Ajay Devgn ने दी जानकारी

अजय देवगन ने बताया कि 24 और 25 तारीख को जितने लोग 'दृश्यम 2' की टिकटें बुक करेंगे उन्हें, टिकट 25 प्रतिशत कम कीमत में मिल सकेंगी. यानी आप बेहद सस्ते दामों पर फिल्म देख पाएंगे. इससे पहले 2 और 3 अक्टूबर को भी मेकर्स ने ऐसा ही एक ऑफर चलाया था जिस पर कई लोगों ने दिलचस्पी दिखाई थी.

ये भी पढ़ें- Drishyam 2: मेकर्स ने ऑडियंस के लिए खास बनाया '2 अक्टूबर', अब आधे दाम पर देख सकेंगे फिल्म

कैसे करें बुकिंग

अजय देवगन के बताए अनुसार फिल्म की टिकट 25 प्रतिशत कम दाम में बुक करने के लिए आपको PVR, INOX या CARNIVAL की वेबसाइट पर जाकर वहां दिए गए डिटेल्स के आधार पर टिकटें बुक करना होगा. बता दें कि अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' की रिलीज डेट 18 नवंबर है जिसे भूषण कुमार के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement