Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ajay Devgn के भतीजे की होगी Bollywood में एंट्री, जानिए कैसी होगी फिल्म और कौन करेगा डायरेक्ट

Ajay Devgn के भतीजे जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर कई बड़ी अपडेट सामने आ चुकी हैं.

Latest News
Ajay Devgn के भतीजे की होगी Bollywood में एंट्री, जानिए कैसी होगी फिल्म और कौन करेगा डायरेक्ट

Aaman Devgan and Ajay Devgn

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. अब उनके परिवार का एक और सदस्य फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाला है. खबर है कि अजय देवगन का भांजा जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) की अगली फिल्म अजय देवगन के साथ एक एक्शन एडवेंचर है, जिसमें अजय के भतीजे अमन देवगन (Aaman Devgn) डेब्यू करेंगे.

रॉक ऑन, काई पो चे, फितूर, केदारनाथ, और चंडीगढ़ करे आशिकी जैसी कुछ हिट फिल्में बनाने के बाद अब अभिषेक कपूर अपनी अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं. खबर है कि अभिषेक ने अपनी इस अनटाइटल्ड फिल्म की स्क्रिप्ट और स्टार-कास्ट को लॉक कर दिया है. उनकी अगली फिल्म एक एक्शन एडवेंचर है जिसमें अजय देवगन नजर आएंगे. साथ ही इस फिल्म से एक्टर के भतीजे अमन देवगन के एक्टिंग करियर की शुरुआत होने वाली है. 

पिंकविला की खबर के मुताबिक, उन्हें फिल्स से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि अभिषेक कपूर की अगली फिल्म एक एक्शन-एडवेंचर होगी. वह फिल्म को फ्लोर पर ले जाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. वो फिल्म के साथ अमन देवगन को लॉन्च करेंगे. फिल्म को प्रज्ञा कपूर के साथ रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस करने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें: Ajay Devgn की बेटी Nysa का ट्रांसफॉरमेशन देखकर चौंक जाएंगे, फिल्मों में नहीं फिर भी सुपरस्टार

खबर के मुताबिक, 'ये एक बड़े पैमाने पर एक्शन एडवेंचर है और टीम फिल्म के लिए एक अलग दुनिया बनाने की योजना बना रही है. अभिषेक के रोमांच की इस अनूठी दुनिया में किरदारों को एक खास अंदाज में पेश किया जाएगा. अभी तक फिल्म का टाइटल सामने नहीं आया है. वहीं इस फिल्म में अजय देवगन पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में नजर आएंगे. फिल्म में उनके लिए एक खास लुक तैयार किया गया है जो हर किसी को हैरान कर देगा.

ये भी पढ़ें: Ajay Devgn की लाडली हैं बेटी Nysa Devgan, एक्ट्रेस नहीं जानें क्या बनना चाहती हैं ये स्टारकिड

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement