Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Singham Again से फिर धमाका करने आ रहे हैं Ajay Devgn, शूटिंग से लेकर रिलीज डेट की डिटेल्स आई सामने

Singham Again को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. Rohit Shetty की इस फिल्म में फिर से Ajay Devgn नजर आएंगे जो अपने एक्शन से लोगों को दीवाना बना लेंगे. वहीं फिल्म की शूटिंग कब से शुरू होगी और ये फिल्म कब रिलीज होगी इसकी डिटेल भी सामने आ गई है.

Singham Again से फिर धमाका करने आ रहे हैं Ajay Devgn, शूटिंग से लेकर रिलीज डेट की डिटेल्स आई सामने

Singham Return 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अजय देवगन (Ajay Devgn) एक बार फिर बाजीराव सिंघम (Bajirao Singham) के रूप में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जी हां, एक्टर की सक्सेसफुल फ्रेंचाइजी 'सिंघम' (Singham) की तीसरी फिल्म 'सिंघम 3' (Singham 3) को लेकर बड़ी डिटेल सामने आई है. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने जबसे इस फिल्म का ऐलान किया था तबसे फैंस इससे जुड़ी अपडेट का इंतजार कर रहे थे. ऐसे में अब इसकी शूटिंग डेट और रिलीज डेट को लेकर बड़ी डिटेल सामने आई है. 

रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही सिंघम 3 ऐलान पहले ही कर दिया गया था. हालांकि इसकी शूटिंग कबसे शुरू होगी इस बार में अब जाकर जानकारी सामने आई है. इसके अलावा ट्विटर पर फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी गई है. आपको बता दें कि सिंघम अगेन की शूटिंग इस साल अगस्त के महीने में शुरू होगी और ये अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी यानी ये 2024 में स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में आएगी.

साफ जाहिर है कि रोहित शेट्टी और अजय देवगन की जोड़ी फिर से धमाल मचाने को तैयार है. बीते साल एक इंटरव्यू में रोहित शेट्टी ने बताया था कि इस बार फिल्म में दर्शकों को कई और बड़े सरप्राइजेज भी मिलेंगे. उन्होंने बताया है कि ये फिल्म अब तक की सबसे बड़ी कॉप यूनिवर्स फिल्म होगी.

ये भी पढ़ें: Singham 3 फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, Ajay Devgn के अलावा मिलेगें ये सरप्राइज

इससे पहले खबर थी कि इस फिल्म की शूटिंग इस साल अप्रैल महीने में शुरू होने वाली थी पर अब इसकी डेट आगे बढ़ा दी गई है. वहीं दिसंबर 2022 में खबर आई थी कि दीपिका पादुकोण सिंघम अगेन की स्टार कास्ट में शामिल हुई हैं. वो इस एक्शन-एंटरटेनर में एक महिला पुलिस अधिकारी का रोल निभा सकती हैं.

ये भी पढ़ें: Ajay Devgn Trolled: अजय देवगन ने गुस्से में झटका फैन का हाथ? अजीब बर्ताव देख लोग बोले 'अब नहीं करेंगे इज्जत'

बता दें कि 'सिंघम' साल 2011 में रिलीज हुई थी वहीं 'सिंघम रिटर्न्स' 15 अगस्त 2014 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. दोनों ही फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement