Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar ने तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, फिल्म हिट कराने के चक्कर में किया ऐसा अनोखा कारनामा

Akshay Kumar ने अपनी फिल्म Selfiee के प्रमोशन के दौरान कुछ ऐसा कारनामा किया है कि अनजाने में ही उन्होंने इतिहास रच डाला है.

Akshay Kumar ने तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, फिल्म हिट कराने के चक्कर में किया ऐसा अनोखा कारनामा

Akshay Kumar Break Guinness World Record

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक बार फिर से अपना धमाकेदार खेल दिखा दिया है. इन दिनों वो अपनी फिल्म 'सेल्फी' (Film Selfie) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म को हिट बनाने के लिए अक्षय जी-जान से जुटे हैं. वहीं, इस बीच उन्होंने कुछ ऐसा कारनामा कर दिया है कि वर्ल्ड रिकॉर्ड ही टूट गया है. अक्षय कुमार ने एक मामले में गिनीज बुक ऑफ द वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (Guinness Book Of World Record) में अपना नाम दर्ज करवा लिया है, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ बधाइयां मिल रही हैं.

दरअसल, हाल ही में अक्षय कुमार हाल अपनी फिल्म सेल्फी के प्रमोशन के दौरान मुंबई में थे. इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म का प्रमोशन एकदम अलग अंदाज में किया. अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म का नाम इतिहास में दर्ज करवाने के लिए गिनीज वर्ल रिकॉर्ड तोड़ डाला. उन्होंने रिकॉर्ज तोड़ते हुए 184 सेल्फीज ले डालीं. ये कारनामा उन्होंने सिर्फ 3 मिनट में कर दिखाया. बस फिर क्या था अब अक्षय कुमार 3 मिनट में सबसे ज्यादा सेल्फी लेने वाले शख्स बन गए हैं.

ये भी पढ़ें- Salman Khan Akshay Kumar ने दिल्ली की शादी में किया धमाकेदार डांस, वीडियो देख लोग बोले 'पैसा क्या करवाता है'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बता दें कि इससे पहले ये रिकॉर्ड अमेरिका के जेम्स स्मिथ के नाम पर दर्ज था, जिन्होंने तीन मिनट में 168 सेल्फी खींची थीं. वहीं, इससे पहले 2015 में ऐसा कारनामा हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन ने भी किया था और रिकॉर्ड बना डाला था. ड्वेन ने लंदन में सैन एंड्रियास के प्रीमियर में तीन मिनट में 105 सेल्फीज क्लिक की थीं.

ये भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार की फिल्म के मेकअप आर्टिस्ट पर तेंदुए ने किया जानलेवा हमला

बात करें फिल्म 'सेल्फी' की तो अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म 'सेल्फी' 24 फरवरी 2023 को रिलीज होने जा रही है. इसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि ये पहली बार है जब अक्षय और इमरान एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement