Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhool Bhulaiyaa 3 में Akshay Kumar करेंगे कैमियो रोल? एक्टर ने बताया सच

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म भूल भुलैया 3 में अपने कैमियो रोल की अफवाह पर चुप्पी तोड़ी है.

Latest News
Bhool Bhulaiyaa 3 में Akshay Kumar करेंगे कैमियो रोल? एक्टर ने बताया सच

Akshay Kumar, Kartik Aaryan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म खेल खेल (Khel Khel Mein) में 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म ने अपने छह दिनों में कुछ खास कमाई नहीं की है. वहीं, दूसरी ओर अक्षय, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) स्टारर फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) में कैमियो रोल करते हुए नजर आए थे. एक्टर का कैमियो रोल दर्शकों को काफी पसंद आया है. इन सभी के बीच हाल ही में ऐसी अफवाहें आईं थी कि वह कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और विद्या बालन (Vidya Balan) की हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) में कैमियो करते हुए दिखाई देंगे. एक्टर ने अब इन अपवाहों पर रिएक्ट किया है. 

दरअसल, हाल ही में एचटी सिटी के साथ एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार से भूल भुलैया 3 में कैमियो रोल की अफवाह के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि, नहीं बिल्कुल नहीं. यह फर्जी खबर है. वहीं, अक्षय के इस जवाब को सुनने के बाद शायद उनके फैंस का दिल टूट गया होगा. हालांकि दिनेश विजान की हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 में उनके नए अवतार ने सभी को काफी इंप्रेस किया है और लोग उनकी अगली फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं, जिसमें वह विलेन का रोल अदा करेंगे.

यह भी पढ़ें- उम्र नहीं छुपा रहे Akshay Kumar, सफेद दाढ़ी वाले लुक ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

अनीस बज्मी ने अक्षय कुमार पर कही थी ये बात

भूल भुलैया 3 के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने भी अक्षय कुमार को लेकर कहा था कि एक्टर फिल्म का हिस्सा नहीं है. जूम से बात करते हुए उन्होंने कहा था, नहीं अक्षय भूल भुलैया 3 का हिस्सा नहीं है. मैं उनके साथ काम करने के लिए मर रहा हूं, लेकिन दुर्भाग्य से मैं ऐसी फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं बना पाया हूं, जहां हम साथ काम कर सकें. फ्यूचर में निश्चित रूप से हां.

यह भी पढ़ें- Sarfira Box Office Collection: तीसरे दिन मिली अक्षय कुमार की फिल्म को रफ्तार, संडे किया इतना कलेक्शन

इस दिवाली रिलीज होगी भूल भुलैया 3

बता दें कि फिल्म की शूटिंग इस मार्च से शुरू हुई थी. टीम बीते चार महीनों से लगातार शूटिंग कर रही है. निर्माताओं ने 2 अगस्त को फिल्म की शूटिंग पूरी की थी. वहीं, शूटिंग पूरी होने पर कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो शेयर किया था और लिखा था, '' अरे पगलों, भूल भुलैया 3 की शूटिंग समाप्त है. हवेली का दरवाजा एक बार फिर से खुलने के लिए तैयार हो चुका है, इस दिवाली मिलते हैं. भूल भुलैया 2 में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन और विद्या बालन की जगह तब्बू को लिया गया था. हालांकि तीसरे पार्ट में विद्या बालन की फ्रेंचाइजी में वापसी हो गई है. 

खेल खेल में ने किया इतना कलेक्शन

अक्षय कुमार के काम क लेकर बात करें, तो उनकी फिल्म खेल खेल में इन दिनों सिनेमाघरों में देखने को मिल रही है. फिल्म पॉजिटिव रिस्पॉन्स के बाद भी अच्छा कलेक्शन करने में असफल रही है. फिल्म ने अपने छह दिनों में सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक कुल 17.2 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा तापसी पन्नू, एमी विर्क, वाणी कपूर, आदित्य सील नजर आए हैं. वहीं, अक्षय कुमार इस फिल्म के बाद स्काई फोर्स और वेलकम टू द जंगल में नजर आएंगे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement