Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

50 की उम्र में ग्रेजुएट हुईं ट्विंकल खन्ना, पति Akshay Kumar हुए इमोशनल, लुटाया ढेर सारा प्यार

Twinkle Khanna ने लंदन की यूनिवर्सिटी में फिक्शन राइटिंग मास्टर प्रोग्राम में एडमिशन लिया था और अब वो ग्रेजुएट हो गई हैं. उनके पति Akshay Kumar ने खास पोस्ट शेयर किया है.

Latest News
50 की उम्र में ग्रेजुएट हुईं ट्विंकल खन्ना, पति Akshay Kumar हुए इमोशनल, लुटाया ढेर सारा प्यार

akshay kumar twinkle khanna

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की वाइफ ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने सालों पहले एक्टिंग को अलविदा कह दिया था. इसके बाद उन्होंने राइटिंग की दुनिया में कदम रखा और कई किताबें भी लिख चुकी हैं. वो बीते कुछ सालों में फिल्में भी प्रोड्यूस कर चुकी हैं. इसी बीच ट्विंकल ने अपना ग्रेजुएशन (Twinkle Khanna graduation) भी पूरा कर लिया है. खुद अक्षय ने पोस्ट शेयर कर ट्विंकल के ग्रेजुएशन डे पर उनके लिए एक खास नोट शेयर किया जो काफी वायरल हो रहा है.

ट्विंकल खन्ना के ग्रेजुएशन डे पर अक्षय कुमार ने उनके लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा. फोटो शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा 'दो साल पहले जब आपने मुझसे कहा था कि आप फिर से पढ़ाई करना चाहते हैं, तो मुझे हैरानी हुई कि क्या आपका यही मतलब है लेकिन जिस दिन मैंने आपको काम करते देखा घर, करियर, मैं और बच्चों के साथ-साथ एक पूर्ण छात्र जीवन को कड़ी मेहनत और पूरी तरह से प्रबंधित किया, मुझे पता था कि मैंने एक सुपर वुमन से शादी की थी.'

एक्टर ने आगे लिखा 'आज तुम्हारे ग्रेजुएशन पर मैं यह भी चाहता हूं कि मैंने थोड़ा और अध्ययन किया होता ताकि मुझे इतने शब्द मिल सकें कि मैं तुम्हें बता सकूं कि तुम मुझे कितना गर्व महसूस कराती हो, टीना. बधाई हो और आई लव यू.' इस पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर फैंस कमेंट कर बधाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: फिल्मों में असफल होने के बाद बॉलीवुड के ये 7 स्टार किड्स चलाते हैं करोड़ों का बिजनेस

बता दें कि ट्विंकल, डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना की बेटी हैं. ट्विंकल ने फिल्म 'बरसात' से डेब्यू किया था और उनका करियर महज 16 फिल्मों में सिमट कर रह गया था. वो जब प्यार किसी से होता है, इंटरनेशनल खिलाड़ी, जुल्मी जैसी फिल्में कर चुकी हैं. ट्विंकल ने कहा था कि अगर उनकी साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म मेला फ्लॉप रही तो वो हमेशा के लिए एक्टिंग छोड़ देंगी और फिल्म फ्लॉप साबित हुई. इसके बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी और अक्षय कुमार से शादी कर ली.

ये भी पढ़ें: शादी के बाद इन 8 ऐक्ट्रेस ने बने बनाऐ एक्टिंग करियर को कहा टाटा बाय

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement