Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar ने सुनी बहन अल्का भाटिया की आवाज तो फूट-फूट कर रो पड़े, देखें इमोशनल वीडियो

Akshay Kumar अपनी बहन से कितना प्यार करते हैं ये तो जगजाहिर है. वहीं, हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा ह कि किस तरह अपनी बहन अल्का भाटिया की आवाज सुनकर वो सबके सामने रो पड़े हैं.

Latest News
Akshay Kumar ने सुनी बहन अल्का भाटिया की आवाज तो फूट-फूट कर रो पड़े, देखें इमोशनल वीडियो

Akshay Kumar: अक्षय कुमार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं. उनकी फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) जल्द रिलीज होने जा रही है. वहीं, इस फिल्म की रिलीज से पहले अक्षय प्रमोशन में बिजी हैं और इसके हिट करवाने के लिए अक्षय कुमार जी-जान से जुटे हुए हैं. हाल ही में वो फिल्म के प्रमोशन के लिए सोनी टीवी के मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 (Superstar Singer 2) में पहुंचे थे. यहां पर रक्षा बंधन स्पेशल एपिसोड और परफॉर्मेंस के दौरान अक्षय इमोशनल हो गए और फूट-फूट कर रो पड़े. वो अपनी बहन की आवाज सुनकर भावुक हो गए थे.

दरअसल, रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 का एक एपिसोड सामने आया है जिसमें अक्षय शो पर बतौर खास मेहमान बैठे दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने खाकी रंग की शर्ट पहनी हुई है और एक गुलाबी रंग के गमछे से अपने आंसू पोछते दिखाई दे रहे हैं. शो पर अक्षय के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. वो खुद को बहुत संभालने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन शो के आखिर तक भी उनकी आंखों में आंसू साफ नजर आए यहां देखें वायरल हो रहा इस शो का प्रोमो-

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar को भुगतना पड़ रहा है अपनी फ्लॉप फिल्मों का हर्जाना, घट गई एक्टर की इतनी फीस?

 

 

शो के रक्षा बंधन स्पेशल एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स ने भाई-बहन का प्यार बयां करते हुए स्पेशल म्यूजिकल परफॉर्मेंस दी है. वहीं, परफॉर्मेंस के बीच में अक्षय कुमार की बहन अल्का भाटिया की आवाज सुनाई दे रही है. अल्का कहती नजर आ रही हैं कि 'प्यारे राजू कल बात करते हुए याद आया कि 11 अगस्त की राखी है. मेरे हर दुख-सुख में, मेरे साथ खड़ा रहा. दोस्त, भाई, बाप सारे रोल निभाए तूने राजा. हर चीज के लिए थैंक यू'. इस वीडियो में अक्षय के साथ उनकी बहन की अनदेखी तस्वीरें देखने को मिल रही हैं.

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar बने सबसे ज्यादा Tax देने वाले एक्टर तो कूद पड़े ट्रोल्स, बोले- कनाडा का टिकट कट गया

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement