Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar ने पूरा किया वादा, अब पान मसाले के ऐड में नहीं आएंगे नजर

Akshay Kumar को कुछ समय पहले एक पान मसाला का एड करते हुए देखा गया था. तंबाकू ब्रांड को प्रमोट करने के चक्कर में फैंस उनपर काफी भड़क गए थे. अब एक्टर का इससे पूरी तरह से पीछा छूट गया है.

Latest News
Akshay Kumar ने पूरा किया वादा, अब पान मसाले के ऐड में नहीं आएंगे नजर

Akshay Kumar अक्षय कुमार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बीते साल यानी 2022 में आए अपने एक पान मसाला वाले ऐड (Akshay Kumar pan masala ad) को लेकर भी काफी विवादों में रहे थे. पॉपुलर तंबाकू ब्रैंड विमल के लिए विज्ञापन करने वालों में उनका नाम शामिल होते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे. इस कारण पिछले साल उनकी कई फिल्में लोगों के निशाने पर आ गई थीं. इसके बाद एक्टर ने खुद माफी मांगी थी और कहा था कि वो पान मसाला ब्रांड से खुद को अलग कर रहे हैं. अब वो आखिरकार इससे पूरी तरह से अलग हट चुके हैं.

पिछले साल एक पान मसाला के ऐड में अक्षय कुमार, शाहरुख खान और अजय देवगन नजर आए थे. इसे लेकर तीनों ही स्टार्स की काफी आलोचना हुई थी. सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मीम वायरल होने लगे थे. लोगों ने जमकर उन्हें ट्रोल किया था. नतीजतन अक्षय को माफीनामा जारी करना पड़ा. हालांकि उन्होंने तंबाकू का एंडॉर्समेंट नहीं बल्कि विमल इलाइची का ऐड किया था. तब उन्होंने फैसला किया था कि वो इससे मिली पूरी फीस को नेक कामों में खर्च करेंगे. अब एक्टर का इससे पूरी तरह से करार खत्म हो गया है. 

जी हां, अक्षय कुमार अब कभी भी विमल इलाइची के इस ऐड में नजर नहीं आएंगे. साफ है कि अब उनका चेहरा पूरी तरह से हटा दिया गया है. केवल अन्य दो सेलिब्रिटी यानी शाहरुख और अजय इसे एंडोर्सर्स करते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: पान मसाले के एड में फिर साथ आए Ajay Devgn, Shah Rukh और Akshay Kumar, वीडियो देखकर भड़के लोग

कुछ साल पहले तंबाकू प्रॉडक्ट्स की एंडोर्समेंट पर अक्षय ने कहा था कि ये गलत है पर हेल्दी आदतों को प्रमोट करने वाले एक्टर का विमल के साथ जुड़ना लोगों को बहुत ही अजीब लगा था. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मीम वायरल हो रहे थे. 

ये भी पढ़ें: पान मसाले का ऐड करने के बाद ऐसी थी Akshay Kumar की हालत, किया खुलासा, बोले 'उस रात सो नहीं पाया'

ट्रोल होने के बाद एक्टर ने माफीनामा जारी किया था. उन्होंने कहा था कि वो इस ब्रांड से अलग हो चुके हैं पर कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने तक ऐड दिखाया जाएगा. एक्टर ने सावधान रहने का वादा किया था. ऐसे में अब वो अवधि खत्म हो गई है तो खिलाड़ी कुमार अब कभी इस ऐड में नहीं दिखेंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement