Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG 2 Trailer का इंतजार खत्म, बदल गया Akshay Kumar का रोल, धड़ाधड़ बुक हो रहे टिकट

OMG 2 Trailer को लेकर फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. Akshay Kumar की इस फिल्म को हाल ही में सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी दिखाई है.

Latest News
OMG 2 Trailer का इंतजार खत्म, बदल गया Akshay Kumar का रोल, धड़ाधड़ बुक हो रहे टिकट

OMG 2 Trailer: ओएमजी 2 ट्रेलर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. इस बीच अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'ओएमजी 2' (OMG 2) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. लंबी बहस के बाद अब इस फिल्म को फाइनली सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिल गई है. हालांकि, फिल्म में कुछ बड़े बदलाव किए गए हैं. अब इस फिल्म के ट्रेलर (OMG 2 Trailer) का इंतजार भी खत्म हो गया है. इसके अलावा फिल्म की एडवांस बुकिंग से जुड़ी दिलचस्प डिटेल सामने आई है.

OMG 2 Trailer का इंतजार खत्म

'ओएमजी 2' को 31 जुलाई को सेंसर बोर्ड ने पास किया है. इस फिल्म में 27 बदलाव करने के निर्देश दिए गए हैं और इसे ए सर्टिफिकेट यानी एडल्ट सर्टिफिकेट दिया गया है. वहीं, ये खुशखबरी आने के बाद अक्षय कुमार ने अपने फैंस के लिए थैंक्यू पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने इस पोस्ट में बताया है कि फिल्म के ट्रेलर का इंतजार अब खत्म हो गया है. उन्होंने लिखा- 'विश्वास रखने के लिए आभार, फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होगा और ये 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी'.

ये भी पढ़ें- OMG 2 का इंतजार कर रहे लोगों के लिए खुशखबरी, नहीं चली सेंसर बोर्ड की कैंची, होंगे ये 27 बड़े बदलाव

धड़ाधड़ बुक हो रहीं टिकट

यानी 02 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर आने वाला है. सेंसर बोर्ड की शर्तों के मुताबिक फिल्म में अक्षय का रोल पूरी तरह से बदल जाएगा. वो फिल्म में भगवान शिव नहीं बल्कि उनके दूत बनकर फिल्म में नजर आएंगे. वहीं, इस फिल्म की चर्चाएं सोशल मीडिया पर भी शुरू हो गई हैं. लोगों ने फिल्म की एडवांस बुकिंग से जुड़ी डिटेल शेयर करनी शुरू कर दी है. कई लोगों ने बुकिंग का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें सारी सीटें बुक दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar की OMG 2 पर बड़ी मुसीबत, मेकर्स के पास बचे सिर्फ ये दो रास्ते?

होगा महाक्लैश

बता दें कि अक्षय कुमार की ये फिल्म सनी देओल की 'गदर 2' से क्लैश होगी. फिल्म में अक्षय कुमार एक शिव भक्त यानी पंकज त्रिपाठी की मदद करते दिखाई देंगे. ये फिल्म 2012 में आई 'ओएमजी' की सीक्वल है और इस फिल्म में अक्षय भगवान कृष्ण के रोल में दिखे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement