Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

4 सालों में इस सुपरस्टार की 15 में से 13 फिल्में रहीं FLOP, अब तोड़ी चुप्पी, बोले 'ये दिल तोड़ने वाला है'

सुपरस्टार Akshay Kumar इन दिनों फिल्म Sarfira को लेकर चर्चा में हैं. एक्टर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. इससे पहले भी वो कई फ्लॉप फिल्में दे चुके हैं जो उनके लिए भी दिल तोड़ने वाला है.

Latest News
4 सालों में इस सुपरस्टार की 15 में से 13 फिल्में रहीं FLOP, अब त��ोड़ी चुप्पी, बोले 'ये दिल तोड़ने वाला है'

Akshay Kumar अक्षय कुमार 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) करियर के मामले में काफी समय से बुरा दौर देख रहे हैं. बीते दिनों उनकी फिल्म सरफिरा (Sarfira) सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. पहले दिन इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला पर बढ़ते दिनों के साथ सरफिरा का बॉक्स ऑफिस (Sarfira box office) पर बुरा हाल हो गया है. ये अक्षय कुमार के करियर की सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है. इन सबके बीच एक्टर ने बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों (Akshay Kumar flop films) पर चुप्पी तोड़ी.

अक्षय कुमार की हर साल लगभग चार फिल्में रिलीज होती हैं. उनकी पिछली दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं. ऐसे में लगातार फ्लॉप फिल्मों को लेकर एक्टर ने बात की और बताया कि इससे उन पर असर पड़ा है. फोर्ब्स इंडिया से बातचीत में अक्षय ने अपने करियर में लगातार 16 फ्लॉप फिल्मों के बारे में बात की और बताया कि वे असफलताओं से कैसे निपटते हैं. 

एक्टर ने कहा 'हर फिल्म के पीछे बहुत सारा खून-पसीना और जुनून होता है. किसी भी फिल्म को असफल होते देखना दिल तोड़ने वाला होता है लेकिन आपको सकारात्मक पहलू भी देखना सीखना होगा. हर असफलता आपको सफलता का मूल्य सिखाती है और इसके लिए आपकी भूख को और भी बढ़ाती है.'


ये भी पढ़ें: 2024 में Disaster रहीं ये फिल्में, सुपरस्टार्स भी नहीं बचा पाए Movies की इज्जत


एक्टर ने आगे कहा 'मैंने अपने करियर में पहले ही इससे निपटना सीख लिया था. बेशक, ये आपको दुख पहुंचाता है और प्रभावित करता है, लेकिन इससे फिल्म की किस्मत नहीं बदलेगी. ये ऐसा कुछ नहीं है जो आपके नियंत्रण में हो... आपके नियंत्रण में जो है वो है कड़ी मेहनत करना, सुधार करना और अपनी अगली फिल्म के लिए अपना सब कुछ देना.'


ये भी पढ़ें: 3 साल और 9 फ्लॉप... 'Sarfira' ने फिर लगाया Akshay के करियर पर ग्रहण


Akshay Kumar इन फिल्मों में आएंगे नजर
अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों कि लिस्ट में 'खेल खेल में' , 'वेलकम टू द जंगल' और 'सिंघम अगेन' शामिल हैं. उनकी फिल्म खेल खेल में 15 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज हो रही है. वहीं सिंघम अगेन में एक्टर पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म भी इसी साल रिलीज होगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement