Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar की Selfiee धड़ाम होने के बाद एक्टर को एक और झटका, टिकट नहीं बिकने पर यहां कैंसिल हुआ शो?

Akshay Kumar की फिल्म Selfiee बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई है. वहीं, इस बीच उनके लिए और झटका देने वाली खबर आ रही है.

Latest News
Akshay Kumar की Selfiee धड़ाम होने के बाद एक्टर को एक और झटका, टिकट नहीं बिकने पर यहां कैंसिल हुआ शो?

Akshay Kumar: अक्षय कुमार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का करियर इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है. एक वक्त पर साल में एक से ज्यादा हिट देने वाले अक्षय की लगातार 6-7 फिल्में फ्लॉप हो गई हैं. वहीं, अब उनकी लेटेस्ट रिलीज सेल्फी (Selfiee) भी बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई है. वहीं, अब अक्षय कुमार को एक और बड़ा झटका लगने की रिपोर्ट्स आ रही हैं. बताया जा रहा है कि उनके एक बड़े इंटरनेशनल शो को विदेश में कैंसिल कर दिया गया है क्योंकि इस शो की टिकटें नहीं बिकी हैं. हालांकि, कई रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है कि शो कैंसिल होने की वजह टिकट नहीं बल्कि कुछ और ही है.

दरअसल, अक्षय कुमार, नोरा फतेही, दिशा पाटनी, मौनी रॉय और सोनम बाजवा एक साथ इंटरनेशनल टूर 'एंटरटेनर्स टूर' जाने वाले हैं. ये सभी इस टूर के प्रमोशम में बिजी हैं. वहीं, इस बीच उनके शो के प्रमोटर्स ने शॉकिंग न्यूज शेयर की है. प्रमोटर्स ने स्टेटमेंट जारी कर बताया है कि 4 मार्च को न्यू जर्सी में होने वाला कॉन्सर्ट कैंसिल कर दिया गया है. बताया गया है कि इस कॉन्सर्ट को इसलिए कैंसिल किया गया क्योंकि जरूरत के मुताबिक टिकट ब्रिक्री नहीं हुई.

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar की फिल्म सेल्फी बॉक्स ऑफिस पर हुई ढेर, वायरल हो रहे फनी मीम्स 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रमोटर्स ने अपने ऑफिशियल स्टेटमेंट में कहा कि 'कभी कभी हालातों की वजह से मुश्किल फैसले लेने पड़ते हैं'. इस स्टेटमेंट में फैंस से माफी भी मांगी गई है. बता दें कि ये शो अमेरिका में कई जगह होगा लेकिन न्यू जर्सी का शो कैंसिल कर दिया गया है. बता दें कि बीते दिनों अक्षय कपिल शर्मा के शो पर अपने इस टूर के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. बात करें अक्षय की फिल्म 'सेल्फी' की तो ये फिल्म टिकट खिड़की पर बुरी तरह पिट गई है. ये फिल्म पिछले 10 सालों में सबसे कम कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है.

ये भी पढ़ें- पति की मौत से टूटकर बिखर गई थीं अक्षय कुमार की पहली एक्ट्रेस, 28 साल बाद करने जा रही हैं फिल्मों में कमबैक

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement