Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिल्में फ्लॉप हुईं तो फिर कनाडा चले जाएंगे Akshay Kumar? जानें इस सवाल पर क्या बोले 'खिलाड़ी'

Akshay Kumar कई बार कनाडा की नागरिकता को लेकर क्रिटिसिज्म झेल चुके हैं. उन्होंने पूरे विवाद पर जवाब देते हुए बताया कि वो दोबारा कनाडा वापस जाएंगे या नहीं.

Latest News
फिल्में फ्लॉप हुईं तो फिर कनाडा चले जाएंगे Akshay Kumar? जानें इस सवाल पर क्या बोले 'खिलाड़ी'

Akshay Kumar On Flop Films And Canada Citizenship: कनाडा नागरिकता और फ्लॉप फिल्मों पर बोले अक्षय कुमार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'मिशन रानीगंज' (Mission Raniganj) को लेकर सुर्खियों में हैं. 'ओएमजी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी परफॉर्मेंस दी लेकिन 'मिशन रानीगंज' फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल होने को है. पिछले कुछ समय से अक्षय की कई फिल्में फ्लॉप हुई हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने कहा है कि उन्होंने एक वक्त पर लगातार फ्लॉप फिल्मों की वजह से कनाडा की नागरिकता ली थी. हालांकि, अब फिल्में फ्लॉप होने पर वो ऐसा नहीं करेंगे. अक्षय का कहना है कि वो पहले वो आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे.

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्मों का प्रमोशन नहीं कर रहे हैं. उन्होंने भारत 24 से बात करते हुए कहा कि 'प्रमोशन से फिल्में नहीं चलतीं'. अक्षय ने अपनी कनाडा नागरिकता विवाद को लेकर भी बात की है, उन्होंने कहा कि 'मैं कनेडियन इसलिए बना क्योंकि फिल्में नहीं चल रही थीं. कई लोग ऐसा करते हैं. जब फिल्में चलीं तब तक पासपोर्ट आ गया, मैं वापस लौट आया. मैं काम में बिजी हो गया और मेरे दिमाग से नागरिकता की बात निकल गई'.

ये भी पढ़ें- Mission Raniganj : अक्षय कुमार की फिल्म का मंडे को हुआ बुरा हाल, कलेक्शन में आई भारी गिरावट

इस इंटरव्यू में अक्षय से पूछा गया कि अगर उनकी फिल्में चलनी बंद हो जाएंगी तो क्या वो कनाडा की नागरिकता फिर से ले लेंगे. इस पर अक्षय ने कहा कि 'मैं निगेटिव नहीं सोचता. उस वक्त मेरे पास पैसे नहीं थे और आमदनी के लिए कोई रास्ता नहीं बचा था. ईश्वर ना करें अब ऐसा कुछ हो'. उन्होंने कनाडा की नागरिकता छोड़ने पर कहा कि 'टैक्स तो यहीं भरता हूं. हिंदुस्तानी खाना खाता हूं, हिंदुस्तानी हूं, हिंदू हूं. लोगों मुझे लगातार ट्रोल कर रहे थे. मैंने सोचा कि अगर एक कागज से इतना फर्क पड़ता है तो बदल लेना चाहिए'.

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar ने पान मसाला एड पर तोड़ी चुप्पी, कहा-फर्जी खबरों में रुचि रखते हैं तो...

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement