Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Akshay Kumar 40 दिनों में खत्म कर लेते हैं फिल्म', R Madhavan के बयान पर अब आया है एक्टर का जवाब

Akshay Kumar की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) के फ्लॉप होने पर लोग एक्टर को ही इसके लिए जिम्मेदार बता रहे हैं. कई इस बात का जिक्र कर रहे हैं कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस फिल्म के लिए अपनी डेडिकेशन नहीं दिखाई.

'Akshay Kumar 40 दिनों में खत्म कर लेते हैं फिल्म', R Madhavan के बयान पर अब आया ह��ै एक्टर का जवाब

Akshay Kumar and R Madhvan : अक्षय कुमार और आर माधवन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Akshay Kumar: बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार ((Akshay Kumar)) की हालिया फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) को बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई. इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें थी और निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी (Chandraprakash Dwivedi) ने फिल्म की कहानी के लिए 18 साल का रिसर्च किया था. फिल्म बड़ी लागत और बड़े स्टार कास्ट के साथ बनाई गई थी लेकिन दर्शक इससे जुड़ नहीं पाए. फिल्म रिलीज के बाद फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर विफलता के लिए जिम्मेदार अक्षय कुमार को ठहराया जा रहा है. सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा हुई थी कि अक्षय कुमार ने फिल्म के लिए अपनी डेडिकेशन नहीं दिखाई.

कई बड़े नाम भी फिल्म की विफलता के लिए अक्षय कुमार को जिम्मेदार ठहराते नजर आए है. अपनी फिल्म के प्रमोशन पर के दौरान आर माधवन ने अक्षय कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि अच्छी फिल्में करने में टाइम लगता है. 

ये भी पढ़ें - Deepak Tijori की वजह से Akshay Kumar को हो गया था इस बात का डर, अब हुआ है ये बड़ा खुलासा

अक्षय कुमार ने पृथ्वीराज 40-45 दिनों के बीच में शूटिंग खत्म कर दी थी. इसे लेकर लोग ऐसा कहने लगे कि उन्होंने पृथ्वीराज के लिए अपनी डेडिकेशन नहीं दिखाई. 

अब अक्षय कुमार ने इसका जवाब दिया है. आनंद एल राय की फिल्म 'रक्षाबंधन' के इवेंट पर जब अक्षय कुमार से ये पूछा गया तो उन्होंने इस बात का जवाब देते हुए कहा, "क्या कहना चाहूंगा... भाई मेरी फिल्में खत्म हो जाती हैं. एक डायरेक्टर आता है, वो कहता है कि आपका काम खत्म, तो मैं क्या अभी झगड़ा करूं उसके साथ?"  

ये भी पढ़ें - Akshay Kumar की वजह से वाकई फ्लॉप हुई 'सम्राट पृथ्वीराज'! जानिए डायरेक्टर ने क्या कहा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement