Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फैंस की भारी डिमांड पर फिर रोमांस करेंगे Akshay Kumar और Shilpa Shetty, इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल कंफर्म

Akshay Kumar और Shilpa Shetty की ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल की तैयारी हो गई है और इसे लेकर डिटेल्स भी सामने आई हैं.

Latest News
फैंस की भारी डिमांड पर फिर रोमांस करेंगे Akshay Kumar और Shilpa Shetty, इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल कंफर्म

Akshay Kumar, Shilpa Shetty Film Dhadkan Sequel: अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी की फिल्म का सीक्वल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक कई बड़ी फिल्मों के लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. जब से 'गदर 2' हिट हुई है तब से एक के बाद एक सीक्वल फिल्मों का ऐलान हो रहा है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 'हेरा फेरी 3' और 'वेलकम 3' का ऐलान कर दिया है. वहीं, अब उनकी एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल बनने की चर्चाएं हो रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) स्टारर 'धड़कन' (Dhadkan 2) के मेकर्स अब सीक्वल बनाने की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म से जुड़ी डिटेल्स भी सामने आई हैं.

अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी, सुनील शेट्टी और महिमा चौधरी स्टारर फिल्म 'धड़कन' 11 अगस्त 2000 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म की कहानी शिल्पा औरसुनील की लव स्टोरी से शुरू होती है लेकिन शिल्पा की शादी किसी और से हो जाती है. इसके बाद ये लव ट्राइंगल एक शॉकिंग मोड़ लेता है और बॉयफ्रेंड, शिल्पा की जिंदगी में वापस आता है. हालांकि, वो बाद में अपने पति को ही चुनती है. वहीं, अब इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है. ऐसे में दावा किया जा रहा है कि 'धड़कन 2' में तीनों सुपरस्टार्स सालों बाद फिर से स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar ने Welcome 3 और Hera Pheri 3 के लिए घटाई फीस? फिल्ममेकर्स के सामने रखी ये तगड़ी शर्त

न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के निर्माता रतन जैन ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में 'धड़कन 2' बनाने पर खुलकर बात की है. उन्होंने कंफर्म किया है कि इसलिए लिए दो- तीन कहानियों पर बात चल रही है.  प्रोड्यूस रतन के अलावा निर्देशक धर्मेश दर्शन ने भी 'धड़कन 2' पर बात की है. उन्होंने कंफर्म कर दिया है कि उन्हें 'धड़कन 2' के साथ जुड़ने का ऑफर मिला है और इस पर आगे का काम शुरू हो गया है. उन्होंने बताया कि कई लोग इस फिल्म के सीक्वल की डिमांड कर रहे थे और फैंस की भारी डिमांड पर विचार करते हुए ही मेकर्स ने ये फैसला लिया है.

ये भी पढ़ें- Welcome 3 शूट से पहले हुआ बवाल, Fwice ने लगाया फिरोज नाडियाडवाला पर पेमेंट न देने का आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement