Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पान मसाले का ऐड करने के बाद ऐसी थी Akshay Kumar की हालत, किया खुलासा, बोले 'उस रात सो नहीं पाया'

Akshay Kumar जब एक पान मसाला और तंबाकू ब्रांड को प्रमोट करते नजर आए तो फैंस उनपर भड़क गए थे. अब एक्टर ने इसपर खुलकर बात की है.

पान मसाले का ऐड करने के बाद ऐसी थी Akshay Kumar की हालत, किया खुलासा, बोले 'उस रात सो नहीं पाया'

Akshay Kumar अक्षय कुमार 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लिए साल 2022 कुछ खास नहीं था. उनकी एक के बाद एक सारी फिल्में फ्लॉप हो गईं वहीं वो अपने पान मसाला वाले एक ऐड (Akshay Kumar pan masala ad) को लेकर भी काफी ट्रोल हुए थे. पॉपुलर तंबाकू ब्रैंड विमल के लिए विज्ञापन करने वालों में उनका नाम शामिल होते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे. इस कारण उनकी कई फिल्में लोगों के निशाने पर आईं. इसके बाद एक्टर ने खुद माफी मांगी थी और कहा था कि वो पान मसाला ब्रांड से खुद को अलग कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने इस बारे में मन की बात की है.

हाल ही में सीधी बात पर आजतक के कंसल्टिंग एडिटर सुधीर चौधरी के साथ एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार से ट्रोलिंग के बारे में पूछा गया. साथ ही पान मसाला के ऐड के बारे में भी उनसे बात की गई. इसपर अक्षय ने कहा कि अपनी गलती का एहसास हो गया था. एक्टर ने आगे कहा कि वो उस रात सो नहीं पाए थे, इसलिए उन्होंने माफी मांगी और इससे अपना नाम वापस ले लिया था.

ये भी पढ़ें: 'जुबां केसरी' बोलकर फंसे Akshay Kumar, वायरल हुए एक से बढ़कर एक मीम

पिछले साल अक्षय कुमार विमल के साथ जुड़े थे जो लोगों को हजम नहीं हुआ. सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मीम वायरल होने लगे थे. लोगों ने जमकर उन्हें ट्रोल किय था. नतीजतन अक्षय को माफीनामा जारी करना पड़ा. यहां तक कि लोगों ने शाहरुख खान और अजय देवगन को भी खूब ट्रोल किया था.

ये भी पढ़ें: Akshay और Shahrukh की गलती से सीखा Kartik Aaryan ने सबक, ठुकराई करोड़ों की डील, जानिए क्या है पूरा माजरा

हालांकि अक्षय ने सभी फैंस से वादा किया है कि वो भविष्य में सभी फैसले सोच- समझ कर ही लेंगे. बता दें कि उन्होंने तंबाकू का एंडॉर्समेंट नहीं बल्कि विमल इलाइची का ऐड किया था. तब उन्होंने फैसला किया था कि वो इससे मिली पूरी फीस को नेक कामों में खर्च करेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement