Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt की फिल्म Gangubai Kathiawadi का विदेश में जलवा, एक्ट्रेस के लुक में रैंप वॉक करती दिखीं मॉडल्स

Alia Bhatt की फिल्म Gangubai Kathiawadi विदेशों में धूम मचा रही है. फिल्म में एक्ट्रेस के लुक को विदेशों में कॉपी किया जा रहा है.

Latest News
Alia Bhatt की फिल्म Gangubai Kathiawadi का विदेश में जलवा, एक्ट्रेस के लुक में रैंप वॉक करती दिखीं मॉडल्स

Alia Bhatt’s Gangubai Kathiawadi Look आलिया गंगूबाई काठियावाड़ी लुक (pc: Instagram)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की डीवा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी जिंदगी का सबसे अच्छा पल जी रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मां बनी हैं. हालांकि भले ही एक्ट्रेस ने एक्टिंग और फिल्मों से ब्रेक ले लिया पर उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) एक बार फिर चर्चा में आ गई है. फिल्म मे उनका ये कैरेक्टर भारत में ही नहीं विदेशी में भी धूम मचा रहा है. विदेशों में लोगों को आलिया का इस फिल्म में उनका लुक काफी पसंद आया है. हाल ही में मलेशिया (Malaysia fashion show) में मॉडल्स आलिया के गंगूबाई कैरेक्टर जैसे ही गेटअप में रैंप वॉक करती नजर आईं. इसकी फोटो और वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं. 

दरअसल हाल ही में, निकासवत (Nikaswat) नाम की एक फेमस मलेशियाई बुटीक ने एक फैशन शो का ऑर्गनाइज किया. इस शो की थीम संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी पर केंद्रित था. बुटीक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो के जरिए शो की झलकियां शेयर कीं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि मॉडल्स सफेद गाउन और साड़ी पहने नजर आ रही हैं. उनके बालों में एक बन बना है जिसमें गुलाब लगा हुआ है. उन्होंने आलिया के आइकॉनिक सनग्लासेस, डार्क लिपस्टिक और एक बड़ी बिंदी के साथ लुक को पूरा किया. बुटीक ने अपने मॉडलों का शानदार ब्लैक-एंड-व्हाइट वीडियो शेयर किया है.

बता दें कि इस पूरी फिल्म में एक्ट्रेस ने सफेद रंग की साड़ी ही पहनी थी. वीडियो देखने के दौरान फैंस ने डिजाइनरों को उनके काम के लिए बधाई दी और आलिया के रोल को फिर याद किया. 

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt ने इस वजह से नहीं कराया Bold प्रेग्नेंसी फोटोशूट, इन एक्ट्रेसेस के मैटरनिटी शूट ने बटोरी थीं सुर्खियां

क्या है 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की कहानी

'गंगूबाई काठियावाड़ी' की कहानी मशहूर लेखक एस हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' से ली गई है. गुजरात के काठियावाड़ से आईं गंगूबाई कठियावाड़ी, 60 के दशक में मुंबई के कमाठीपुरा में वेश्यालय चलाती थीं. गंगूबाई का असली नाम 'गंगा हरजीवनदास काठियावाड़ी' था. काठियावाड़ से कमाठीपुरा तक पहुंचने की उनकी कहानी काफी दर्दनाक है जिसे फिल्म में देखाया गया. फिल्म में गंगूबाई के रोल को आलिया ने बखूबी निभाया थाय  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement