Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt ने वर्कआउट करते समय Ranbir Kapoor के गाने पर किया डांस, Shraddha Kapoor ने पूछा 'ये क्या मक्कारी है'

Ranbir Kapoor और Shraddha Kapoor की फिल्म Tu Jhoothi Main Makkaar का गाना Tere Pyaar Mein काफी ट्रेंड कर रहा है. Alia Bhatt भी इसपर डांस करती नजर आईं.

Latest News
Alia Bhatt ने वर्कआउट करते समय Ranbir Kapoor के गाने पर किया डांस, Shraddha Kapoor ने पूछा 'ये क्या मक्कारी है'

Alia Bhatt आलिया भट्ट 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkaar) का ट्रेलर रिलीज होने के बाद काफी चर्चा में रहा. इसके बाद फिल्म का पहला रोमांटिक गाना रिलीज हुआ. 'तेरे प्यार में' रिलीज (Tu Jhoothi Main Makkaar Song Tere Pyaar Mein Released) नाम का ये गाना काफी ट्रेंड कर रहा है. अब इस गाने पर रणबीर की पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट का एक मजेदार वीडियो सामने आया है. इसमें वो वर्कआउट करते समय वीडियो बनाती हुई नजर आईं.

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर की जिसमें एक्ट्रेस कार्डियो एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वो अपने पति रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के गाने 'तेरे प्यार में' पर थिरकते हुए नजर आ रही हैं. आलिया भट्ट ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'फिलहाल हम तो सिर्फ कार्डियो के प्यार में भीगे भीगे.' 

ये भी पढ़ें: Tu Jhoothi Main Makkaar Trailer: 'फ्रेश' नहीं है रणबीर-श्रद्धा की लव स्टोरी? ट्रेलर देख फैंस को आई 'सोनू के टीटू...' की याद 

इस वीडियो में कमेंट कर श्रद्धा कपूर ने लिखा, "उफ्फ्फ यू क्यूटेस्ट.' उन्होंने यह भी लिखा, 'पीएस: ये क्या मक्कारी है रणबीर?' अपनी असली आईडी से आओ.' वहीं फैंस भी इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: TJMM का मच अवेटेड सॉन्ग 'तेरे प्यार में' हुआ रिलीज, Ranbir Kapoor-Shraddha Kapoor की सिजलिंग केमिस्ट्री ने जीता दिल

'तू झूठी मैं मक्कार' में श्रद्धा और रणबीर लव और कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आने वाले हैं. ट्रेलर और गाने को फैंस पसंद कर रहे हैं और दोनों की इस फ्रेश जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए लोग काफी बेताब हैं. फिल्म 8 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement