Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt ने सासू Neetu Kapoor को किया इग्नोर, क्यों इस वीडियो को देख लग रहे खटपट के कयास?

Alia Bhatt और Neetu Singh का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देख लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों ने एक-दूसरे को इग्नोर किया है. जानते हैं क्या है माजरा.

Latest News
Alia Bhatt ने सासू Neetu Kapoor को किया इग्नोर, क्यों इस वीडियो को देख लग रहे खटपट के कयास?

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Neetu Kapoor आलिया भट्ट रणबीर कपूर नीतू कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2023 में आई फिल्म एनिमल (Animal) ने बॉक्स ऑफिस (Animal Box office collection) पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर स्टारर इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया. वहीं हाल ही में मुंबई में फिल्म की सक्सेस पार्टी हुई, जिसमें पूरी स्टार कास्ट शामिल हुई. उनके अलावा रणबीर की वाइफ आलिया भट्ट, ससुर महेश भट्ट और मां नीतू सिंह भी शामिल हुए. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रही है जिसे देख लोग कयास लगा रहे हैं कि नीतू और आलिया के बीच कुछ भी ठीक नहीं है. 

दरअसल एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, महेश भट्ट और नीतू कपूर एक साथ पपराजी को पोज देते नजर आए. लेकिन एक बात यूजर्स को खटक गई. इसे देख लोगों का कहना है कि आलिया और नीतू ने पोज देने के दौरान एक-दूसरे को इग्नोर किया.  ऐसे में दावा किया जा है कि उनके बीच अनबन चल रही है. यहां तक कि दोनों ने साथ में पोज भी नहीं दिया है. 

ये भी पढ़ें: फिर दिखी Ranbir-Alia की लाडली की झलक, Raha की क्यूटनेस पर फिदा हुए लाखों फैंस, यहां देखें वीडियो

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा 'नीतू और आलिया के बीच बॉडी लैंग्वेज से फिर टकराव साफ पता चल रहा है. ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच कोई संपर्क ही नहीं है. बहुत दुख की बात है कि एक मां कैसे नियंत्रण कर सकती है.' एक और यूजर ने लिखा 'हमेशा की तरह आलि को नीतू ने इग्नोर किया है.'

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन 8 असली सास-बहुओं से सीखें सबसे बड़ा सबक

एनिमल की सक्सेस पार्टी में रणबीर के परिवार और फिल्म की स्टार कास्ट के अलावा जेनेलिया डिसूजा, रितेश देशमुख, रवीना टंडन की बेटी राशा, तमन्ना भाटिया, मानुषी छिल्लर, हिमेश रेशमिया और फराह खान जैसे कई सितारे नजर आए.

बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एनिमल 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक बनकर उभरी थी. फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत में लगभग 550 करोड़ की कमाई की.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement