Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia-Ranbir की बेटी का नाम हुआ फाइनल, सुनकर इमोशनल क्यों हुईं दादी नीतू कपूर?

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Daughter's Name: आलिया-रणबीर की बेटी का नाम इतना खास है कि इसे सुनकर दादी नीतू कपूर भावुक हो गई हैं.

Latest News
Alia-Ranbir की बेटी का नाम हुआ फाइनल, सुनकर इमोशनल क्यों हुईं दादी नीतू कपूर?

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Daughter Raha Neetu Kapoor आलिया रणबीर की बेटी का नाम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टार कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कुछ दिनों पहले ही पेरेंट्स बने हैं और दोनों जब से बेटी को घर लाए हैं तब से फूले नहीं समा रहे हैं. हालांकि, फैंस को अभी तक नन्ही परी का चेहरा देखने का बेसब्री से इंतजार है. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में खबर आई है कि आलिया-रणबीर ने अपनी बच्ची का नाम फाइनल कर दिया है. इसके अलावा खबरें ये भी हैं कि आलिया-रणबीर की बेटी का नाम कपूर खानदान के लिए इतना खास है कि इसे सुनकर नीतू कपूर (Neetu Kapoor) इमोशनल हो गई हैं.

Ranbir Kapoor- Alia Bhatt ने फाइनल कर लिया बेटी का नाम

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी का चेहरा देखने के लिए तो सभी बेकरार हैं लेकिन इंटरनेट पर लोग कई दिनों से Alia-Ranbir Baby Name भी खूब सर्च कर रहे हैं. वहीं, हाल ही में सभी के लिए खुशखबरी आ गई है. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक आलिया-रणबीर ने अपनी बेटी का नाम फाइनल कर लिया है और ये नाम कपूर खानदान के लिए बेहद स्पेशल है. यही वजह है कि इसे सुनकर दादी नीतू बेहद इमोशनल हो गई हैं.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt ने मां बनने के बाद शेयर की First Photo, दिखाई ये खास चीज!

Rishi Kapoor से है कनेक्शन

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि आलिया-रणबीर ने कई नामों पर विचार कर रहे थे इसीलिए उन्होंने अभी कर एनाउंस नहीं किया था लेकिन अब दोनों ने ही मन बना लिया है और बेबी का नाम फाइनल कर लिया गया है और इसे दोनों जल्द ही सोशल मीडिया के जरिए इसका ऐलान कर सकते हैं. रिपोर्ट के अनुसार, बेबी का नाम रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के नाम से कनेक्शन रखता है. यही वजह है कि ये नाम नीतू के लिए खास हो गया है.

ये भी पढ़ें- एक साल तक नहीं दिखेगी आलिया-रणबीर की बेटी की झलक, कपल ने दोस्तों के लिए भी रखी ये शर्तें

फैंस लगा रहे ऐसे कयास

हालांकि, अभी भी उसके नाम पर खुलासा नहीं किया गया है लेकिन ये फाइनल है कि बेबी गर्ल का नाम ऋषि कपूर के नाम से मिलता होगा. ऐसे में कई लोग कयास लगा रहे हैं कि आलिया-रणबीर अपनी बेटी का नाम 'ऋषिका' या 'ऋषिता' रख सकते हैं लेकिन अभी भी ये सिर्फ कयास ही हैं. असली नाम तो ऐलान के बाद ही पता चलेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement