Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia से लेकर Ranveer तक, Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani के लिए सितारों ने वसूली मोटी फीस, फिल्म का बजट जान लगेगा झटका

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है. उससे पहले यहां पढ़ें किस स्टार ने कितनी फीस चार्ज की है. साथ ही जानें फिल्म का बजट.

Latest News
Alia से लेकर Ranveer तक, Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani के लिए सितारों ने वसूली मोटी फीस, फिल्म का बजट जान लगेगा झटका

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी बज है. इसके ट्रेलर से लेकर गाने और स्टार्स के लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इसी बीच लोग अब फिल्म की स्टारकास्ट की फीस जानने को लेकर काफी उत्सुक हैं. वहीं इस फिल्म का बजट भी काफी चर्चा में है. आपको बताते हैं कि कि रणवीर से लेकर आलिया ने इस फिल्म के लिए कितनी पैसे चार्ज किए हैं.

करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसका ट्रेलर और कुछ गाने अब तक रिलीज हो गए हैं. लोगों को रणवीर और आलिया की जोड़ी काफी पसंद आ रही है. माना जा रहा है कि ये फिल्म करण जौहर की अब तक की सबसे महंगी फिल्मों में से एक हो सकती है. वहीं फिल्म में आलिया रणवीर के अलावा जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. 

बजट सुन हिल जाएगा दिमाग

खबरों के मुताबिक करण जौहर की ये फिल्म 200 करोड़ रुपये से ज्यादा के बजट पर बनी है. जूम टीवी को फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 265 करोड़ रुपये के बजट पर बनी है. सूत्र ने ये भी दावा किया कि फिल्ममेकर्स ने जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी को काफी मोटी रकम देने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें: Ve Kamleya Song Out: Alia-Ranveer की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ये गाना आपको रुला देगा, देखें वीडियो

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी स्टारकास्ट फीस 

रणवीर सिंह- फिल्म में रणवीर सिंह एक पंजाबी व्यक्ति रॉकी रंधावा की भूमिका निभा रहे हैं. खबरों की मानें तो एक्टर ने इस फिल्म के लिए 25 करोड़ की भारी कीमत चार्ज की है.

आलिया भट्ट: फिल्म में आलिया रॉयल बंगाली फैमली से आती हैं. उनका नाम रानी है और उन्हें पंजाबी लड़के रॉकी से प्यार हो जाता है. इस रोल के लिए एक्ट्रेस ने 10 करोड़ की फीस ली थी.

धर्मेंद्र: दिग्गज एक्टर लंबे समय बाद किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं. फैंस उन्हें देखने के लिए काफी बेताब हैं. वहीं फीस की बात करें तो धर्मेंद्र ने 1 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. 

जया बच्चन: जया बच्चन भी लंबे समय के बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस को करण जौहर की फिल्म का हिस्सा बनने के लिए 1 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था.

शबाना आजमी: फिल्म के ट्रेलर में दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी भी नजर आईं. माना जा रहा है कि उन्होंने भी लगभग 1 करोड़ रुपये ली है.

ये भी पढ़ें: Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani ने बनाई Jaya Bachchan और Shabana Azmi की जोड़ी, एक्ट्रेस ने दोस्ती को बताया खास

फिलहाल फिल्म के ट्रेलर में डांस, डायलॉग और कॉमेडी देखा गया. ऐसे में फिल्म को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट है. माना जा रहा है कि इस फिल्म में शानदार कैमियो रोल में देखा जा सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement