Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt अपनी बेटी को नहीं बनाएंगी एक्ट्रेस, इस बड़े फैसले के पीछे की वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

आलिया भट्ट(Alia Bhatt)ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी(Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) के प्रमोशन के दौरान अपनी बेटी राहा(Raha) को लेकर फ्यूचर प्लान का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि वह बेटी को एक्ट्रेस नहीं बनाना चाहती हैं.

Latest News
Alia Bhatt अपनी बेटी को नहीं बनाएंगी एक्ट्रेस, इस बड़े फैस�ले के पीछे की वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

Alia Bhatt: आलिया भट्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी(Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर रणवीर सिंह(Ranveer Singh) नजर आने वाले है. यह दूसरी बार है जब आलिया और रणवीर एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे. वहीं, फिल्म के प्रमोशन के लिए इवेंट रखा गया था. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी बेटी को लेकर बात की है और उन्होंने यह भी कहा कि वह नहीं चाहती कि उनकी बेटी उनके नक्शेकदम पर चले. तो आइये जानते हैं कि वह अपनी बेटी को क्या बनाना चाहती हैं.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का प्रमोशनल इवेंट का है. वीडियो में एक्ट्रेस अपनी बेटी Raha के भविष्य को लेकर बनाए गए प्लान को लेकर खुलासा करती हैं. एक्ट्रेस इस दौरान कहती हैं कि लेकिन जब मैं अपनी बेटी को देखती हूं तो मैं कहती हूं कि तू तो साइंटिस्ट ही बनेगी. एक्ट्रेस ने इस इवेंट के दौरान हल्के नीले रंग की साड़ी पहनी हुई थी. इसके साथ ही उन्होंने बालों को खुला रखा था. एक्ट्रेस इवेंट के दौरान काफी खूबसूरत लग रही थीं. 

ये भी पढ़ें- Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani ने बनाई Jaya Bachchan और Shabana Azmi की जोड़ी, एक्ट्रेस ने दोस्ती को बताया खास

लोगों ने आलिया के वीडियो पर किए मजेदार कमेंट

वहीं, आलिया के इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-हां वह एक फिल्म में वैज्ञानिक बनेगी. एक अन्य यूजर ने लिखा- करण जौहर के पास इसकी स्क्रिप्ट तैयार है कि वह साइंटिस्ट बनेगी. एक अन्य यूजर ने लिखा- वह भी एक एक्ट्रेस बनेगी हम जानते हैं.

ये भी पढ़ें- Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Trailer: कहीं देखी देखी सी लगी रॉकी और रानी की लव स्टोरी? फैमिली ही बनी विलेन

28 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

वहीं, आपको बता दें कि ऐ दिल है मुश्किल के बाद रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से करण जौहर ने निर्देशन में वापसी की है. यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसमें आलिया रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन नजर आने वाले हैं. फिल्म एक पंजाबी परिवार से आने वाले रॉकी और एक बंगाली परिवार से आने वाली रानी की प्रेम कहानी है. फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है. इसके अलावा इसके गाने भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement