Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt ने मां बनने के बाद शेयर की First Photo, दिखाई ये खास चीज!

Alia Bhatt ने सोशल अकाउंट पर पोस्ट करते हुए अपना Mama अवतार दिखाया है. उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रही है.

Latest News
Alia Bhatt ने मां बनने के बाद शेयर की First Photo, दिखाई ये खास चीज!

Alia Bhatt First Photo: आलिया भट्ट ने शेयर की पहली तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Alia Bhatt First Photo: बॉलीवुड के क्यूट आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के घर हाल ही में नन्ही परी (Alia Ranbir Daughter) आई है. आलिया ने अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट करते हुए ये खुशखबरी दी थी जिसमें उन्होंने शेर की एक फैमिली की फोटो शेयर की थी लेकिन अब उन्होंने अपनी पहली फोटो साझा कर दी है. वहीं, हाल में उन्होंने मां बनने के बाद अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में उन्होंने पर्सनल लाइफ की एक झलक दिखाई है. आलिया ने इस पोस्ट के जरिए बयां किया है कि वो मदरहुड को किस तरह इंजॉय कर रही हैं.

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में अपनी एक खास तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो अपने घर पर टाइम स्पेंड करती दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में उन्होंने खुद को ब्लर कर दिया है लेकिन एक खास चीज को हाइलाइट किया है. आलिया इस फोटो में अपने हाथ में एक कप लिए दिखाई दे रही हैं. इस कप में Mama लिखा हुआ है. इस कप के जरिए वो जाहिर कर रही हैं कि वो बेटी के घर आने बाद अपने मदरहुड को किस तरह इंजॉय कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Alia-Ranbir ने बेटी को लेकर लिया बड़ा फैसला, इस कारण दोस्तों से भी रखेंगे दूर!

इस तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा- 'ये मैं हूं'. आलिया ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में पीले रंग का हार्ट बनाया है. वहीं, मां बनने के बाद आलिया की पहली तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. यही वजह है कि उनका ये पोस्ट वायरल हो रहा है. इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज भी कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, कई कमेंट्स को देखें तो आलिया-रणबीर की बेटी का नाम जानना चाहते हैं. लोगों ने कमेंट के जरिए डिमांड की है कि बेटी का चेहरा न दिखाएं तो कम से कम उसका नाम ही बता दें.

ये भी पढ़ें- Alia-Ranbir Baby First Photo: पपराजी ने चुपके से खींच ली बच्ची की फोटो, देखकर पिघल जाएगा दिल 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement