Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

YRF के स्पाई यूनिवर्स में शामिल हुईं Alia Bhatt, इस एक्ट्रेस संग मिलकर करेंगी जासूसी

आलिया भट्ट(Alia Bhatt) जल्द ही यशराज बैनर तले बनने वाली स्पाई यूनिवर्सी फिल्मों में एंट्री लेंगी. उनके साथ एक्ट्रेस शरवरी वाघ(sharvari wagh) भी नजर आएंगी.

Latest News
YRF के स्पाई यूनिवर्स में शामिल हुईं Alia Bhatt, इस एक्ट्रेस संग मिलकर करेंगी जासूसी

Alia Bhatt sharvari wagh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यशराज(Yash Raj) बैनर तले अभी तक कई स्पाई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. इन फिल्मों की लिस्ट में सुपरहिट पठान(Pathaan), टाइगर(Tiger), वॉर(War), टाइगर जिंदा(Tiger Zinda Hai) है जैसी फिल्में शामिल हैं. लगातार स्पाई फिल्में देखने को मिल रही हैं. वहीं, जल्द ही सलमान खान अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है का एक और पार्ट सिनेमाघरों में दिवाली तक लेकर आ रहे हैं. इन सभी स्पाई यूनिवर्स फिल्मों के बीच खबर आ रही है कि आलिया भट्ट(Alia Bhatt) भी ऐसी ही एक मूवी करते हुए नजर आएंगी. आइये जानते हैं इसके बारे में पूरा अपडेट. 

दरअसल, खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट को लेकर यशराज फिल्म्स वॉर, पठान से हटकर एक स्पाई फिल्म बनाने वाले हैं. जिसमें आलिया भट्ट अपनी दमदार एक्टिंग करते हुए नजर आएंगी. इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि बॉलीवुड में बंटी और बबली 2 से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस शरवरी वाघ भी इसमें नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट और सुहाना को Shah Rukh Khan ने सिखाई लिप सिंकिंग, इस सॉन्ग के लिए दी थी क्लास

शरवरी दिखाएंगी अपने अभिनय का दम

शरवरी भी एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और उन्होंने फिल्म बंटी बबली 2 में भी अच्छी एक्टिंग की थी. जिसके बाद वापस से आदित्य चोपड़ा उन्हें अपनी इस स्पाई फिल्म में मौका देना चाहते हैं. वहीं, यह उनके करियर के लिए भी एक अच्छी फिल्म साबित हो सकती है. बता दें कि आदित्य चोपड़ा की यह स्पाई यूनिवर्स की 8वीं फिल्म होगी. जिसमें दोनों एक्ट्रेस अपने अभिनय और एक्शन का दम दिखाती हुई नजर आएंगी. 

ऑफिशियल अनाउंसमेंट होनी बाकी

हालांकि शरवरी और आलिया भट्ट को लेकर बनने वाली इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी नहीं हुई है. वहीं, यशराज फिल्म्स ने भी इसके टाइटल का भी ऐलान नहीं किया है. जानकारी के अनुसार फिल्म की शूटिंग अगले साल से की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt Fitness Secret: ये है आलिया भट्ट की फिटनेस का राज, डाइट में शामिल करती हैं खास तरह का सलाद

सलमान खान की टाइगर जिंदा है दिवाली के मौके पर हो सकती है रिलीज

बता दें कि एक था टाइगर से आदित्य चोपड़ा ने इस प्रकार की जासूसी वाली फिल्मों की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने टाइगर जिंदा है, वॉर और हाल ही में रिलीज पठान बनाई थी. पठान साल 2023 की अभी तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. वहीं, सलमान कटरीना के साथ टाइगर जिंदा है का सीक्वल लेकर आने वाले हैं, जिसको लेकर फैंस को भी बेसब्री से इंतजार है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement