Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अंबानी परिवार की बहू Shloka Mehta को बहन दीया ने दी मात, पहनी इतनी महंगी ड्रेस, Photos देख दंग रह जाएंगे

Shloka Mehta और उनकी बहन Diya की फोटोज वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों बहनें स्टाइलिश और महंगे आउटफिट में दिख रही हैं.

Latest News
अंबानी परिवार की बहू Shloka Mehta को बहन दीया ने दी मात, पहनी इतनी महंगी ड्रेस, Photos देख दंग रह जाएंगे

Shloka Mehta And Sister Diya Expensive Outfit: श्लोका मेहता और उनकी बहन के महंगे आउटफिट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अंबानी परिवार (Ambani Family) की बहु श्वलोका मेहता (Shloka Mehta) अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. मौका चाहे कोई भी हो श्लोका की स्टेटमेंट ड्रेसेस लाइमलाइट बटोर ही लेती हैं. हाल ही में श्लोका मेहता के एक स्टाइलिश आउटफिट (Shloka Mehta Expensive Dress) को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं, जो उन्होंने कुछ समय पहले पहना था. इस ड्रेस की तस्वीर सामने आई है और मीडिया रिपोर्ट्स में इसकी कीमत जो बताई जा रही है, उसके बारे में सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस फोटो में उनकी बहन दिया भी दिखाई दे रही हैं.

श्लोका, ओरहान और दीया का स्टाइलिश लुक

दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड के कई स्टारकिड्स के खास दोस्त और बिजनेसमैन ओरहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में वो श्लोता मेहता और उनकी बहन दिया के साथ दिखाई दे रहे हैं. फोटो में तीनों मे बेहद स्टाइलिश और फंकी आउटफिट पहना हुआ है. इस फोटो में श्लोका ने Dolce and Gabbana की ड्रेस पहनी हुई है. ब्लू रंग की इस फ्लॉरल ड्रेस में श्लोका बेहद स्टाइलिश दिख रही हैं. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में इस ड्रेस की कीमत बताई गई है.

ये भी पढ़ें- Ambani परिवार की बड़ी बहू Shloka Mehta के पास है कीमती हार, गिनीज बुक में दर्ज है नाम, देखें Photos

सबसे महंगी है श्लोका की बहन दीया की ड्रेस

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो श्लोका की इस स्टाइलिश और कूल ड्रेस की कीमत 1 लाख 65 हजार है. सिर्फ श्लोका ही नहीं ओरहान के आउटफिट और घड़ी की कुल कीमत 1 लाख 35 हजार है. महंगी ड्रेस के मामले में श्लोका की बहन दिया ने उन्हें मात देदी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीया की को- ऑर्ड ड्रेस की कीमत 2 लाख रुपए से ज्यादा है. दीया भी अपनी बहन श्लोका की ही तरह बेहद स्टाइलिश हैं और सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.

ये भी पढ़ें- Isha Ambani की बेटी को मिला '108 सोने की घंटियों' वाला अनोखा गिफ्ट, वायरल हुआ इस तोहफे का वीडियो

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement