Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चेक बाउंस केस में Ameesha Patel को मिली राहत, लेकिन चुकाए इतने करोड़

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) को रांची अदालत से केस बाउंस मामले में राहत मिली है.हालांकि एक्ट्रेस को इसके लिए बड़ी कीमत देनी पड़ी है.

Latest News
चेक बाउंस केस में Ameesha Patel को मिली राहत, लेकिन चुकाए इतने करोड़

Ameesha Patel

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने सनी देओल (Sunny Deol) के साथ फिल्म गदर 2 (Gadar 2) से बड़े पर्दे पर वापसी की थी. उन्होंने अपनी इस फिल्म को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं और जमकर तारीफ भी हुई. हालांकि अमीषा पटेल सबसे ज्यादा सुर्खियों में तब आईं जब निर्माता अजय कुमार सिंह (Ajay Kumar Singh) ने एक्ट्रेस के खिलाफ धोखाधड़ी और चेक बाउंस की शिकायत दर्ज कराई थी. वहीं, अब इस मामले में अमीषा पटेल को राहत मिल गई है. 

दरअसल, शुक्रवार को रांची की अदालत ने शुक्रवार को अमीषा के खिलाफ 2.5 करोड़ रुपये के चेक बाउंस मामले का निपटारा कर दिया है. क्योंकि शिकायतकर्ता को पूरी राशि का भुगतान कर दिया गया है. ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट डीएन शुक्ला की अदालत ने झारखंड के फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह के इस मामले में एक आवेदन दायर करने के बाद मामले का निपटारा कर दिया है.

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor को लेकर Ameesha Patel ने किया खुलासा, 'कहो ना प्यार है' से बेबो के निकाले जाने की बताई वजह

जानें क्या था मामला

बता दें कि सिंह ने 2018 में एक्ट्रेस के खिलाफ धोखाधड़ी और चेक बाउंस की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद एक्ट्रेस पर सीआरपीसी की धारा 420 और 120 के तहत मामला दर्ज किया गया था. उन्होंने कहा था कि उन्होंने देसी मैजिक नाम की फिल्म के निर्माण के लिए एक्ट्रेस के बैंक खाते में लगभग 2.5 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए थे. देसी मैरिज फिल्म की शूटिंग 2013 में शुरू की गई थी, लेकिन न तो उसकी शूटिंग पूरी हुई न ही अभी तक फिल्म रिलीज हुई. वहीं, इसके बाद जब फिल्म निर्माता ने एक्ट्रेस से पैसे मांगे थे, तो उन्होंने उसे नहीं लौटाए, जिसके कारण उनपर केस किया गया था.

यह भी पढ़ें- Ameesha Patel के बिकिनी लुक ने फिर मचाया 'गदर'

केस को लेकर अमीषा ने कही ये बात

वहीं बीते दिन न्यूज 18 शोशा से बातचीत के दौरान अमीषा पटेल ने इस मामले में बात की थी. उन्होंने कहा था कि शिकायतकर्ता का इरादा उनके नाम का इस्तेमाल कर पॉपुलैरिटी पाना था, लेकिन उन्हें हमेशा भारतीय न्यायपालिका पर भरोसा था कि वे उन्हें न्याय दिलाएंगी. उन्होंने दावा किया, ''मुझे हमारी न्यायिक प्रणाली और न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और मुझे विश्वास था कि कानून अपना काम करेगा और ऐसा ही हुआ भी. सुप्रीम कोर्ट ने मुझे राहत दी है और उन्होंने जो गलत बातें कहीं हैं, उन्हें खारिज किया है. यह सब श्री अजय के छिपे हुए इरादे थे. वह सिर्फ नाम का इस्तेमाल कर फेमस होना चाहते थे. सुप्रीम कोर्ट ने इसे देखा है और धोखाधड़ी और विश्वासघात के मामले पर रोक लगा दी है, जो वैसे भी कभी मामला नहीं थी. 

गदर 2 ने तोड़े थे कई रिकॉर्ड्स

काम को लेकर बात करें, तो साल 2023 में अमीषा पटेल और सनी देओल की फिल्म गदर 2 रिलीज हुई थी, जो कि बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रही थी. अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उत्कर्ष शर्मा भी थे. फिल्म ने रिलीज के बाद कई रिकॉर्ड्स तोड़े थे और यह साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़ें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement