Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

20 साल बाद अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म Khakee का बनेगा सीक्वल, यहां जानें फिल्म से जुड़ी सारी डिटेल्स

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) और अक्षय कुमार(Akshay Kumar) स्टारर फिल्म खाकी(Khakee) का जल्द ही सीक्वल बनने वाला है, जिसको लेकर हाल ही में निर्माता ने डिटेल्स शेयर की हैं.

Latest News
20 साल बाद अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म  Khakee का बनेगा सीक्वल, यह�ां जानें फिल्म से जुड़ी सारी डिटेल्स

Khakee

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) और अक्षय कुमार(Akshay Kumar) स्टारर फिल्म खाकी(Khakee) बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी(Raj Kumar Santosh) ने किया था. यह एक कॉप एक्शन ड्रामा फिल्म है. जो कि दर्शकों को काफी पसंद आई थी. फिल्म में अमिताभ, अक्षय के अलावा अजय देवगन(Ajay Devgan), तुषार कपूर(Tushar Kapoor) और ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) ने भी अहम भूमिका अदा की थी. वहीं, अब फिल्म के सीक्वल पार्ट को लेकर एक अपडेट सामने आया है. 

दरअसल, खाकी साल 2014 में रिलीज हुई थी. वहीं, इस फिल्म के 20 साल पूरे होने के बाद अब इसका सीक्वल पार्ट बनने जा रहा है दिवंगत निर्माता केशु रामसे, के बेटे और एक्टर-फिल्म निर्माता आर्यमान रामसे ने न्यूज 18 से एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म के सीक्वल पार्ट को लेकर पुष्टि की है. 

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan बने Crypto किंग? जानिए ढाई साल में कमाए कितने करोड़ रुपये

20 साल बाद बनेगा खाकी का सीक्वल

पोर्टल के मुताबिक आर्यमान ने कहा कि हां हम खाकी के सीक्वल की योजना बना रहे हैं. स्क्रिप्टिंग जारी है और हमारे दिमाग में एक बुनियादी ट्विस्ट है. हम अगले साल तक फिल्म के साथ फ्लोर पर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं, क्योंकि यह 20 साल की उम्र भी होगी. ओरिजनल फिल्म को कई साल हो गए हैं, जिसे आज भी फैंस और दर्शकों के द्वारा याद किया जाता और देखा जाता है. उन्होंने आगे कहा कि यह एक फ्रेश स्क्रिप्ट है जो फिलहाल के समय पर आधारित है और इसमें मूल ओरिजनल फिल्म की कंटीन्यूटी भी होगी. 

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan: 75% लीवर डैमेज होने के बावजूद 80 की उम्र में अमिताभ बच्चन खुद को ऐसे रखते हैं फिट, जानिए उनकी सेहत का राज 

फिल्म की कास्टिंग पर निर्माता ने कही ये बात

सीक्वल की कास्टिंग को लेकर आर्यमन ने कहा कि मेरा परिवार अक्षय सर के करीब है, लेकिन बदकिस्मती से उनका किरदार पहले भाग में मर जाता है, इसलिए हम उन्हें फीचर नहीं कर सकते हैं. अजय सर और ऐश्वर्या का रोल भी मारा जाता है. फिल्म जैसे मेरे पास एक परफेक्ट स्क्रिप्ट होगी, मैं अमित जी(अमिताभ बच्चन) के साथ बातचीत शुरू करूंगा. मुझे यह भी अच्छा लगेगा कि तुषार कपूर फिल्म में अपना किरदार जारी रखें. उनके साथ हम एक नई कास्टिंग करेंगे. मेरी राजकुमार संतोष जी से बात हुई है और मैं केवल यही चाहूंगा कि वह सीक्वल का निर्देशन करें. 

साल 2004 की पांचवी सुपरहिट फिल्म थी खाकी

फिल्म खाकी को लेकर बात की जाए तो यह साल 2004 में रिलीज हुई थी. फिल्म एक पाकिस्तानी जासूस को महाराष्ट्र के एक सुनसान शहर से मुंबई जेल में ट्रांसफर करने के दौरान इंडियन पुलिस फोर्स के मिशन की कहानी है. यह फिल्म उस दौरान एक बड़ी हिट साबित हुई थी. यह फिल्म उस दौरान साल की पांचवी सबसे बड़ी हिट थी. खाकी' को बाद में तेलुगु में 'सत्यमेव जयते' नाम से बनाया गया. इसमें राजशेखर, शिवाजी, नीतू चंद्रा और शेरिल पिंटो सहित अन्य शामिल थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement