Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan 'गिरफ्तार', बिना हेलमेट के बाइक राइड के बाद महानायक के फैंस को फिर लगा झटका

Amitabh Bachchan की बिना हेलमेट के बाइक चलाने वाली फोटो के बाद उनका Arrested वाले पोस्ट ने फैंस को चौंका दिया है.

Amitabh Bachchan 'गिरफ्तार', बिना हेलमेट के बाइक राइड के बाद महानायक के फैंस को फिर लगा झटका

Amitabh Bachchan Arrested Post: अमिताभ बच्चन का अरेस्टेड पोस्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बने रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. बीते दिनों महानायक ट्रोल्स ने निशान पर तब आ गए थे जब उन्होंने बिना हेलमेट के बाइक राइड करते हुए एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो पर ऐसा बवाल मचा था कि लोगों ने अमिताभ पर ट्रैफिक नियमों का उल्लघंन करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से उनके खिलाफ एक्शन लेने की मांग कर डाली थी. वहीं, अब अमिताभ ने 'गिरफ्तारी' वाला पोस्ट करके फैंस को चौंका दिया है.

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें एक्टर पुलिस की गाडी के पास खड़े हैं. अमिताभ बच्चन सिर झुकाए हुए हैं और उनके चेहरे उदासी दिख रही है. अमिताभ चेक शर्ट और ब्लैक पैंट्स पहने हुए हैं. उन्होंने अपने ट्राइजर की पॉकेट में हाथ डाला हुआ है और नीचे की तरफ देख रहे हैं. इस हाव- भाव वाली तस्वीर की कैप्शन में उन्होंने लिखा 'गिरफ्तार'. उनका ये पोस्ट देखकर फैंस हैरान रह गए हैं और पूछ रहे हैं कि आखिर इस तस्वीर का मतलब क्या है?

ये भी पढ़ें- भीषण गर्मी से हैं परेशान तो देख लें Amitabh Bachchan का ये वीडियो, दिल खुश हो जाएगा

Amitabh Bachchan Arrested Post: अमिताभ बच्चन का अरेस्टेड पोस्ट

बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो एक शख्स की बाइक पर पीछे बैठकर राइड का मजा लेते दिखाई दिए थे. उन्होंने इस पोस्ट पर कहा था कि ट्रैफिक की वजह से जब उन्हें लेट हुआ तो काम पर पहुंचने में बाइक वाले शख्स ने उन्हें राइड देकर मदद की. हालांकि, उन्हें बिना हेलमेट बाइक पर ट्रैवल करते देख कई लोग भड़क गए और पुलिस से शिकायत की गई. तब अमिताभ ने बताया कि वो कहीं ट्रैवल नहीं कर रहे थे, बल्कि शूट पर ही किसी क्रू मेंबर के साथ मस्ती कर रहे थे. जाहिर है कि अमिताभ का ये 'अरेस्टेड' वाला पोस्ट भी मस्ती- मजाक ही है.

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan और Anushka Sharma ने बाइक पर बैठकर की ये बड़ी गलती, अब पुलिस ने लिया एक्शन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement