Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan को बधाई देने आधी रात में ही पहुंच गए फैंस, बिग बी ने भी दिया बड़ा सरप्राइज, देखें Video

Amitabh Bachchan के बर्थडे के मौके पर उनके घर के बाहर फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा. ये देख Big B भी खुद को नहीं रोक पाए और उनसे मिलने बाहर आए.

Latest News
Amitabh Bachchan को बधाई देने आधी रात में ही पहुंच गए फैंस, बिग बी ने भी दिया बड़ा सरप्राइज, देखें Video

Amitabh Bachchan Fans अमिताभ बच्चन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amitabh Bachchan 80th Birthday: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आज अपना 80वां बर्थडे मना रहे हैं. ये दिन उनके फैंस के लिए काफी बड़ा है. इस खास मौके पर बिग बी के फैंस मुंबई स्थित उनके घर 'जलसा' (Amitabh Bachchan 'Jalsa') के बाहर पहुंचे. किसी के हाथों में गुलदस्ता दिखा तो कोई पोस्टर लेकर पहुंचा. फैंस का ये हुजूम देखकर बिग बी भी खुद को रोक नहीं पाए और आधी रात को उन्होंने अपने घर से बाहर निकलकर फैंस का अभिवादन किया. बिग बी को अपने सामने देख उनके फैंस काफी खुश और एक्साइटेड हो गए थे. 

अमिताभ बच्चन सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं. आज उनके फैंस के लिअ काफी बड़ा दिन है. एक्टर के बर्थडे पर उनके फैंस उनके घर के बाहर पहुंचे और उनकी एक झलक के लिए बेताब दिखे. बिग बी ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया और बाहर आकर उनको सरप्राइज दिया. अपने सामने महानायक को देख लोग काफी एक्साइटेड दिखे. उन्हें देख लोगों में खुशी का ठिकाना नहीं था.  

अमिताभ ने आधी रात को अपने घर के बाहर मौजूद फैंस का हाथ हिलाकर अभिवादन किया और कुछ देर बाद फिर घर के अंदर चले गए. उनके साथ उनकी बेटी श्वेता बच्चन भी नजर आईं. इससे जुड़ा एक वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट किया है.

ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan: आज भी हैं 'विजय'! कभी 12 फ्लॉप फिल्मों के बाद मिला था 'फ्लॉप हीरो' का तमगा, ऐसी बदली थी किस्मत

सोशल मीडिया पर बिग बी को विश करने वालों की कमी नहीं है. सेलेब्स से लेकर उनके फैंस उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement