Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इन 5 वजहों से बॉलीवुड के बाकी स्टारकिड्स से अलग हैं Navya Naveli Nanda, जानें लाइमलाइट से दूर रहकर कैसे पाती हैं तारीफें

महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) की पोती नव्या नवेली नंदा(Navya Naveli Nanda) अपने अच्छे काम के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं. वह बाकी स्टार किड्स से काफी अलग हैं.

इन 5 वजहों से बॉलीवुड के बाकी स्टारकिड्स से अलग हैं Navya Naveli Nanda, जानें लाइमलाइट से दूर रहकर कैसे पाती हैं तारीफें

Navya Naveli Nanda: नव्या नवेली नंदा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड(Bollywood) के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) की बड़ी पोती नव्या नवेली नंदा(Navya Naveli Nanda) लोगों की सबसे फेवरेट स्टार किड्स में से एक हैं. नव्या अक्सर ही अपने काम के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. हालांकि वह बॉलीवुड की कोई एक्ट्रेस नहीं है, उसके बाद भी वह लाइमलाइट में बनी रहती हैं. नव्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर ही अपने सोशल मीडिया फैंस के साथ दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं. वहीं, आज हम बात करेंगे कि नव्या बॉलीवुड के बाकी स्टार किड्स से अलग क्यों हैं. आइये जानते हैं उनके बारे में.

नव्या नवेली 25 साल की कम उम्र से ही एक कंपनी चलाती हैं. वह आरा हेल्थ की सह-संस्थापक हैं और उन्होंने अपने काम से ही पहचान हासिल की है. यह एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है, जो कि स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों पर चर्चा करता है. 

ये भी पढ़ें- PHOTOS: अमिताभ की नातिन Navya Naveli ने लेटेस्ट फोटोशूट में दिखाए सफेद बाल, मिल रहीं तारीफें

महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर काम करती हैं नव्या

नव्या ने करीब ढाई साल पहले 'प्रोजेक्ट नवेली' की शुरुआत की थी. इस प्रोजेक्ट में वह महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर काम करती हैं. इसके साथ ही इस प्रोजेक्ट का मकसद है कि महिलाओं को स्वास्थ्य, शिक्षा, उद्योग और कानून के संबंध में जागरूक करना. साथ ही महिलाओं को सशक्त बनाना भी है. 

स्टैंड अप अगेंस्ट स्ट्रीट हैरेसमेंट से जुड़ी हैं नव्या

नव्या नवेली ‘स्टैंड अप अगेंस्ट स्ट्रीट हैरेसमेंट' से जुड़ी हुई हैं. वह इस प्रोजेक्ट के माध्यम से महिलाओं और पुरुषों के साथ सड़कों पर होने वाले हैरेसमेंट पर काम करती हैं. साथ ही उन्होंने इसको रोकने के लिए एक ब्रांड के साथ भी हाथ मिलाया है. 

बेबाकी से अपनी बातों को रखती हैं नव्या

वहीं, नव्या नवेली  मासिक धर्म, यौन स्वास्थ्य, रोमांटिक रिश्तों, दोस्ती, कार्यस्थल आदि जैसे अहम मुद्दों पर खुलकर बात करना पसंद करती हैं. वह अक्सर ही इसको लेकर बड़े मंच पर बेबाकी के साथ अपनी बात रखते हुए नजर आ चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें- Jaya Bachchan ने Navya Naveli को दी बोल्ड रिलेशनशिप एडवाइस, बोलीं-बिना शादी के मां बनोगी तो मुझे प्रॉब्लम नहीं

यंग एंटरप्रेन्योर हैं अमिताभ की पोती

आपको बता दें कि नव्या जहां एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं. वहीं उनके पिता एक बिजनेसमैन है, जिसके चलते नव्या ने यह रास्ता चुना है. नव्या एक यंग एंटरप्रेन्योर हैं, जो अपने अपने दम पर सारा काम संभालती हैं.

बेहतरीन हिंदी से फैंस को इंप्रेस कर चुकी हैं नव्या

जैसा कि सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के ज्यादातर स्टार किड्स हिंदी बोलने के मामले में काफी पीछे हैं. वहीं, नव्या की बात की जाए तो बेहतरीन हिंदी बोलती हैं. और हाल ही में उनका पुराना इंटरव्यू वायरल हुआ है, जिसमें वह अच्छी हिंदी बोलती हुई नजर आ रही हैं, जिसने लोगों को काफी इंप्रेस किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement