Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan को Saudi Arabia में मिला बड़ा सम्मान, वीडियो देखकर आपको भी होगा गर्व

Amitabh Bachchan को Saudi Arabia में बड़ा सम्मान मिला है. इस इवेंट से एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो स्पीच देते नजर आ रहे हैं.

Latest News
Amitabh Bachchan को Saudi Arabia में मिला बड़ा सम्मान, वीडियो देखकर आपको भी होगा गर्व

Amitabh Bachchan Lifetime Achievement Award In Saudi Arabia: अमिताभ बच्चन को सम्मान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) यूं ही 'शहंशाह' नहीं कहे जाते हैं, वो फिल्म इंडस्ट्री पर दशकों से राज कर रहे हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपने शानदार काम से योगदान दिया है. वहीं, हाल ही में उनके योगदान को साउदी अरब में खास तरीके से सेलीब्रेट किया गया है और उन्हों सम्मानित करने के लिए बिग बी को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड (Amitabh Bachchan Lifetime Achievement Award) दिया गया है. इस इवेंट का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें अमिताभ सम्मान लेने के बाद स्पीच भी देते दिखाई दे रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें साउदी अरब का वो इवेंट दिख रहा है जिसमें उन्हें सम्मानित किया जा गया है. इस वीडियो में दिखाया गया कि किस तरह उन्होंने पिछले कई दशकों में सिनेमा में अपना योगदान किया है. इस वीडियो में उनकी कई फिल्मों की झलक दिख रही है और उर्दू में उनके बारे में बताया जा रहा है. इसके बाद अमिताभ बच्चन स्टेज पर आते हैं और उन्हें 'लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड' से सम्मानित किया जाता है. यहां देखें अमिताभ को मिले सम्मान का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- 'नौकरी से निकाल देना चाहिए', Jaya ने पैप्स को दी बद्दुआ तो Amitabh Bachchan के रिएक्शन ने किया हैरान

इस वीडियो में अवॉर्ड लेने के बाद अमिताभ बच्चन सभी को हाथ जोड़कर शुक्रिया कहते दिख रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने साउदी अरब के फैंस का खास तौर पर आभार जताया है. ये वीडियो शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा- 'आपके प्यार और सम्मान के लिए मैं आपका तहे दिल से आभारी हूं'. इस वीडियो पर उन्हें तमाम लोगों ने बधाइयां दी हैं. इसके साथ ही उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी कमेंट में दिल का इमोजी शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan: ट्विटर पर बिग बी से हो गई 'बड़ी गलती', माफी मांगने के बाद भी क्यों हुए ट्रोल?  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement