Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan Hospitalised: इस वजह से अस्पताल में भर्ती हुए 'महानायक', इलाज के बीच वायरल हुआ ये पोस्ट

Amitabh Bachchan Hospitalised: 81 साल के अमिताभ बच्चन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसके बाद उनका एक पोस्ट सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

Latest News
Amitabh Bachchan Hospitalised: इस वजह से अस्पताल में भर्ती हुए 'महानायक', इलाज के बीच वायरल हुआ ये पोस्ट

अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बॉलीवुड के महानायक यानी एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Hospitalised) इन दिनों अपनी फिल्म 'कल्कि 2898 AD' को लेकर बिजी हैं. इस बीच उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें आज 15 मार्च को मुंबई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनकी एक गंभीर समस्या का इलाज चल रहा है. इस बारे में अमिताभ या उनके परिवार की ओर से अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है. ये खबर सामने आने के बाद एक्टर के फैंस चिंता में पड़ गए हैं और उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

81 वर्षीय अमिताभ बच्चन को आज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर भारी सिक्योरिटी के बीच सुबह 6 बजे अस्पताल पहुंचे थे. जहां पर उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है. एक्टर की हेल्थ को लेकर अभी तक कोई बड़ा अपडेट तो सामने नहीं आया है लेकिन उनका एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कुछ देर पहले ही अभिताभ बच्चन ने अपने X अकाउंट पर पोस्ट कर लिखा है- 'हमेशा आपके आभार में'. जिसे देखकर माना जा रहा है कि अब उनकी सेहत ठीक है. हालांकि, अभी बच्चन फैमिली से इस मामले पर रिएक्शन आना अभी बाकी है.


ये भी पढ़ें- राहुल गांधी के विवादित कमेंट पर आया अमिताभ बच्चन का रिएक्शन? वायरल हो रहा ये पोस्ट


बता दें कि अमिताभ बच्चन कई बार गंभीर रूप से चोटिल हो चुके हैं. सबसे बड़ी चोट उन्हें फिल्म 'कुली' के एक्शन सीन के दौरान लगी थी. फिर 2018 में फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के शूट पर आई थी. एक एक्शन सीन में अमिताभ बच्चन ने बॉडी डबल के बजाए वो सीन खुद शूट किया था और एक गलती की वजह से उनके कंधे पर गंभीर चोट आई थी. इसके अलावा कुछ समय पहले केबीसी के दौरान उन्हें पैर की एक नस में परेशानी हुई थी. जिसका इलाज चला था.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement