Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'नौकरी से निकाल देना चाहिए', Jaya ने पैप्स को दी बद्दुआ तो Amitabh Bachchan के रिएक्शन ने किया हैरान

Jaya Bachchan ने फोटो खींचने वाले Paparazzi को फिर से बद्दुआ दे डाली है. इस पर Amitabh Bachchan का रिएक्शन लोगों को हैरान कर रहा है.

Latest News
'नौकरी से निकाल देना चाहिए', Jaya ने पैप्स को दी बद्दुआ तो Amitabh Bachchan के रिएक्शन ने किया हैरान

Amitabh Bachchan, Jaya Bachchan: अमिताभ बच्चन, जया बच्चन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) पपराजी (Paparazzi) पर अपनी नाराजगी के लिए अकसर सुर्खियों में रहती हैं. बीते दिनों उनका एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें वो पैप्स को लड़खड़ाकर गिर जाने का श्राप देती दिखाई दी थीं. वहीं, अब एक बार फिर से वो पपराजी पर शॉकिंग कमेंट करती दिखाई दी हैं. उन्होंने फोटो खींच रहे लोगों को 'नौकरी से निकाले जाने' की बद्दुआ दे डाली. वहीं, इस बार उनके साथ पति अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी थे और उन्होंने भी अपने रिएक्शन से सभी को चौंका दिया है.

दरअसल, इंदौर एयरपोर्ट पर जया बच्चन फिर से पपराजी पर भड़क गईं. वो एयरपोर्ट पर उस पर गुस्सा जाहिर कर रही थीं और इसी बीच किसी ने उनका वीडियो बना लिया. जया वीडियो में नाराज दिख रही हैं तो वहीं, अमिताभ बच्चन शांत खड़े हुए हैं. इस मामले को सिक्योरिटी गार्ड ने बीच में आकर संभाला लेकिन जया ने जाते-जाते पपराजी को बद्दुआ दे डाली. उन्होंने कहा- 'ऐसे लोगों को नौकरी से निकाल देना चाहिए'.

ये भी पढ़ें- फोटो लेने पर भड़क गईं Jaya Bachchan, गुस्से में कह डाली 'नौकरी से निकालने' की बात

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

वीडियो में दिख रहा है कि जया ने एयरपोर्ट पर कुछ लोगों को अपनी वीडियो बनाते और फोटो लेते देखा तो नाराज हो गईं और कहने लगीं- 'मत करो, प्लीज मेरी तस्वीरें मत लो, आपको अंग्रेजी समझ नहीं आती है क्या'. ये देखकर सिक्योरिटी ने आकर पपराजी और फैंस को धक्का देकर पीछे किया. फिर जया नौकरी को लेकर बद्दुआ देते हुए आगे बढ़ गईं. अमिताभ, जया के पीछे थे ये सुनकर उन्होंने पत्नी की तरफ कुछ सेकेंड्स के लिए देख और वो भी आगे बढ़ गए. उन्होंने ना पपराजी से कुछ कहा और ना ही जया को रोका. अमिताभ के इस रिएक्शन से कई लोग कंफ्यूज हैं और कई हैरान हैं.

ये भी पढ़ें- Jaya Bachchan ने इस वजह से बनाई थी फिल्मों से दूरी! एक्ट्रेस ने खोले दिल के राज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement