Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'भाईजान की तरफ से हम मांफी मांगते हैं', Anant Ambani की बर्थडे पार्टी में Salman Khan ने गाया ऐसा गाना, खूब हो रहे ट्रोल

Anant Ambani की बर्थडे पार्टी से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें Salman Khan सिंगर B Praak का गाया एक हिट सॉन्ग गा रहे हैं. इसे लेकर भाईजान को लोग काफी ट्रोल कर रहे हैं.

Latest News
'भाईजान की तरफ से हम मांफी मांगते हैं', Anant Ambani की बर्थडे पार्टी में Salman Khan ने गाया ऐसा गाना, खूब हो रहे ट्रोल

Salman Khan at Anant Ambani birthday सलमान खान (pc: Viral Bhayani)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अनंत अंबानी के बर्थडे (Anant Ambani Birthday) पार्टी के कई वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस जश्न में फिर से बॉलीवुड के सेलेब्स का जमावड़ा जामनगर में देखने को मिला है. वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान (Salman Khan) और बी प्राक (B Praak) जैसे सेलेब्स जश्न में तो शामिल हुए ही साथ ही गाना गाते नजर आए. इस वीडियो को जहां फैंस पसंद कर रहे हैं, वहीं कई लोग भाईजान को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

जामनगर में सलमान खान ने सिंगर प्री प्राक के साथ एनिमल का हिट सॉन्ग 'सारी दुनिया जला दूंगा' गाया. इस वीडियो में अनंत अंबानी को भी देखा गया था. इस वीडियो पर लोग तमाम कमेंट कर रहे हैं और सलमान खान को ट्रोल कर रहे हैं. एक्टर का ये मस्ती भरा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 


ये भी पढ़ें: Salman Khan के लिए लकी रही है Eid, रिलीज हो चुकी हैं 10 फिल्में


बता दें कि सलमान खान हाल ही में मुंबई से गुजरात के जामनगर के लिए रवाना हुए थे. अनंत अंबानी की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए एक्टर वहां पहुंचे. इससे पहले सारे सेलेब्स अनंत अंबानी की शादी से पहले के फंक्शन के लिए जामनगर में 3 दिन के भव्य प्रोग्राम के लिए पहुंचे थे. इसमें देश के ही नहीं कई अंतर्राष्ट्रीय हस्तियां भी शामिल हुई थीं. खबरें हैं कि अनंत अंबानी इस साल जुलाई में राधिका मर्चेंट से शादी करेंगे.

Animal हुई थी हिट

फिल्म एनिमल काफी हिट थी. इसके गानों को भी काफी पसंद किया गया है. सारी दुनिया जला देंगे, संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल का हिट ट्रैक है. फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी सहित कई स्टार कलाकार हैं. बी प्राक ने इसे गाया है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement