Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ananya Panday और Aditya Roy Kapur की जोड़ी को फैंस ने दिया ग्रीन सिग्नल, कपल को दिया प्यारा Nick name

Ananya Panday और Aditya Roy Kapur इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे के साथ Relationship में हैं.

Latest News
Ananya Panday और Aditya Roy Kapur की जोड़ी को फैंस ने दिया ग्रीन सिग्नल, कपल को दिया प्यारा Nick name

Ananya Panday, Aditya Roy Kapur अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड में इन दिनों लगातार दिवाली पार्टियां चल रही हैं. सेलेब्स एक से बढ़कर एक आउटफिट में नजर आए. इस दौरान अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) के चर्चे रहे. दोनों इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं. जबसे दोनों को कृति सेनन की दिवाली पार्टी (Kriti Sanon Diwali Bash) में एक साथ समय बिताते हुए देखा गया है तब से सभी की निगाहें उनपर हैं. कृति सेनन के बाद दोनों साथ में बॉलीवुड के जाने-माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra Diwali Bash) की ग्रैंड दिवाली पार्टी में भी साथ नजर आए. दोनों ने पपराजी को जमकर साथ में पोज दिए. इसके बाद उनकी डेटिंग (Aditya Ananya Dating Rumours) की अफवाहों को हवा मिल गई है. फैंस को बॉलीवुड की ये नई जोड़ी काफी पसंद आ रही है.

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर दोनों ही मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में ब्लैक कलर के आउटफिट में ट्विनिंग कर रहे थे. आदित्य रॉय कपूर ने फैशनेबल काले रंग का कुर्ता पहना था जिसे उन्होंने काली पैंट और काले लोफर्स के साथ पेयर किया था. वहीं अनन्या पांडे ने ब्लैक पलाज़ो पैंट पहनी थी जिसे उन्होंने ब्लैक कलर की ब्रालेट के साथ पेयर किया था और पूरे आउटफिट पर व्हाइट कलर की एम्ब्रॉयडरी थी. उन्होंने इसे सफेद चेक वाले लंबे काले कोट के साथ लेयर किया था.

खास बात ये रही कि दोनों एक ही समय पर पार्टी में पहुंचे और फिर दोनों ने एक साथ पोज दिए. उन्हें देख फैन्स तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'आदित्य+अनन्या=आदिया.' एक और फैन ने लिखा, "एक साथ अच्छे लग रहे हैं.' 

ये भी पढ़ें: Ranbir Kapoor और Ananya Panday की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देख लोगों ने पीटा अपना सिर, बताया बाप बेटी की जोड़ी

अनन्या पांडे बीते दिनों कॉफी विद करण 7 के एक एपिसोड में नजर आई थीं. इस एपिसोड में, जब उनसे ईशान खट्टर के साथ उनके रिलेशनशिप और कार्तिक आर्यन के साथ डेटिंग की अफवाहों के बारे में पूछा गया, तो अनन्या ने कहा कि वो अतीत में नहीं रहना चाहती हैं. हालांकि, अनन्या ने अपने नए क्रश का खुलासा किया था. तब अनन्या ने कहा, 'मुझे आदित्य रॉय कपूर हॉट लगते हैं.'

करण जौहर ने आगे अनन्या पांडे से पूछा था कि उनके और आदित्य रॉय कपूर के बीच क्या चल रहा है. करण ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने दोनों को अपनी पार्टी में देखा था. अनन्या ने तब कहा, 'नहीं, नहीं, तुमने कुछ नहीं देखा.' करण आगे कहते हैं, 'आपके और आदित्य रॉय कपूर के बीच क्या चल रहा है.' ये सुनकर अनन्या चुप हो जाती हैं. 

ये भी पढ़ें: Aditya Roy Kapoor ने The Great Khali के साथ किया पुशअप्स चैलेंज, Video वायरल

साफ तौर पर तो नहीं पर इन सब बातों को समझकर इतना तो मालूम चल रहा है कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है. खैर फैंस ने तो उनकी जोड़ी को ग्रीन सिग्नल दे दिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement