Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ananya Panday Smoking Photo: रिश्तेदारों के बीच सिगरेट फूंकती दिखीं अनन्या? वायरल फोटो पर आए ऐसे रिएक्शन

इंटरनेट पर अनन्या पांडे (Ananya Panday) की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में एक्ट्रेस को स्मोकिंग करते हुए देखा जा रहा है.

Ananya Panday Smoking Photo: रिश्तेदारों के बीच सिगरेट फूंकती दिखीं अनन्या? वायरल फोटो पर आए ऐसे रिएक्शन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) बीते दिन यानी मंगलवार को अपनी कजिन अलाना पांडे (Alanna Panday) की मेहंदी सेरेमनी का हिस्सा बनने पहुंची थीं. इस दौरान अदाकारा के लुक ने हर किसी का दिल जीत लिया. पिंक कलर के लहंगे में अनन्या किसी बार्बी डॉल से कम नहीं लग रही थीं. इसे लेकर नेटिजन्स ने एक्ट्रेस की जमकर तारीफ भी की. हालांकि, अब अलाना के मेहंदी फंक्शन से अनन्या की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है. 

इंटरनेट पर अनन्या पांडे की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में एक्ट्रेस को स्मोकिंग करते हुए देखा जा रहा है. अनन्या को बहन अलाना की मेहंदी सेरेमनी में सिगरेट पीते हुए स्पॉट किया गया है. वायरल हो रही तस्वीर में अनन्या के चारों तरफ गेस्ट नजर आ रहे हैं, वहीं एक्ट्रेस एक कॉर्नर में स्मोक करती दिख रही हैं. हालांकि, अभी तक इस तस्वीर की पु्ष्टी नहीं की जा सकी है.

यह भी पढ़ें- रैंप पर एक साथ नजर आए Ananya Panday और Aditya Roy Kapur, रूमर्ड कपल को देख फैंस ने पूछ लिए ऐसे सवाल

यहां देखें फोटो-

 

 

ट्विटर पर इस फोटो को शेयर करते हुए @BEINGRADHEYA नाम के एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, 'अनन्या पांडे से इस तरह स्मोकर होने की उम्मीद नहीं थी. किस तरह नेपो किड्स ऐसे हेल्थ फ्रीक होने की शेखी बघारते हैं.'
 
बता दें कि बहन अलाना की मेहंदी सेरेमनी में अनन्या ने बेबी पिंक कलर का खूबसूरत फ्लोरल लहंगा पहना था. अदाकारा ने मिनिमल ज्वैलरी और न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया. इस लुक पर उन्होंने मिडिल पार्टेड हेयर स्टाइल पॉनी बनाई. इस सब के चलते अनन्या किसी परी से कम नहीं लग रही थीं. 

यह भी पढ़ें: Ananya Panday और Nysa Devgn के बीच हुई बोल्डनेस की जंग, देखें स्टार्स की ग्लैमरस पार्टी Photos

वहीं, बात अगर अलाना पांडे की करें तो अपनी मेहंदी सेरेमनी के लिए उन्होंने ग्रीन कलर का लहंगा पहना था. उनके लहंगे पर रेशन की एंब्रॉयडरी की गई है. इस लुक में अलाना ने भी फैंस का दिल जीत लिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement