Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Capt Vikram Batra के नाम पर रखा गया अंडमान-निकोबार द्वीप का नाम, Sidharth Malhotra बोले 'Shershaah हमेशा जिंदा है'

अंडमान-निकोबार के एक द्वीप का नाम 'Shershaah' कैप्टन विक्रम बत्रा के नाम पर रखा गया. पर्दे पर उनका किरदार निभाने वाले Sidharth Malhotra ने रिएक्ट किया

Latest News
Capt Vikram Batra के नाम पर रखा गया अंडमान-निकोबार द्वीप का नाम, Sidharth Malhotra बोले 'Shershaah हमेशा जिंदा है'

Sidharth Malhotra in Shershaah as Capt Vikram Batra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पराक्रम दिवस (Parakram Diwas) के मौके पर देश के पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अंडमान निकोबार द्वीप समूह के 21 आइसलैंड के नाम परमवीर चक्र (Andaman & Nicobar Island Named on Paramvir Chakra Awardees) विजेताओं के नाम पर करने का ऐलान किया है. इस खबर पर बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन आना शुरू हो गया है. अजय देवगन, सुनील शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अनुपम खेर जैसे बॉलीवुड सितारों ने इस फैसले का सपोर्ट किया है. इन 21 में से एक द्वीप का नाम 'शेरशाह' कैप्टन विक्रम बत्रा के नाम पर भी रखा गया है. पर्दे पर वॉर हीरो का किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस पर खुशी जाहिर की है.

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म शेरशाह (Shershaah) में कैप्टन विक्रम बत्रा (Capt Vikram Batra) का किरदार निभाया था. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. इसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग में भी इजाफा हुआ था. उनके किरदार ने दिल को छू लिया थे. अब अंडमान और निकोबार द्वीप का नाम कैप्टन विक्रम बत्रा के नाम पर रखे जाने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने रिएक्ट किया है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'यह खबर कि अंडमान और निकोबार में एक द्वीप का नाम हमारे नायक कैप्टन विक्रम बत्रा के नाम पर रखा गया है, मेरे रोंगटे खड़े कर देता है! मेरा दिल गर्व से फूल जाता है कि मुझे पर्दे पर उनकी भूमिका निभाने का सौभाग्य मिला. शेरशाह हमेशा जिंदा रहते हैं.'

ये भी पढ़ें: 67th Filmfare Awards: Sidharth Malhotra की फिल्म Shershaah की झोली में गिरे कई अवॉर्ड्स, देखें पूरी लिस्ट

ऐसी थी Shershaah की कहानी

विष्णुवर्धन के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'शेरशाह' परम वीर चक्र से सम्मानित विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान पाकिस्तानी घुसपैठियों से भारतीय क्षेत्रों पर कब्जा करते हुए राष्ट्र की सेवा में अपना जीवन लगा दिया था. फिल्म का प्रीमियर 12 अगस्त 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर हुआ था.  सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी ने इस फिल्म के जरिए सबको एंटरटेन किया.

ये भी पढ़ें: Sidharth Malhotra और Kiara Advani 'शेरशाह' के बाद एक बार फिर करेंगे इस फिल्म में रोमांस?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement